युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था सिरफिरा

Madcap was threatening to make the girl viral
युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था सिरफिरा
युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था सिरफिरा

डिजिटल डेस्क  जबलपुर । सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद सिरफिरे युवक ने 21 वर्षीय युवती का अश्लील वीडियो बनाया और फिर वह उसे वीडियो वायरल व बदनाम करने की धमकी दे रहा था। बदनामी होने के डर से युवती चुप थी लेकिन गत दिवस युवती जब अपनी माँ के साथ कहीं जा रही थी तो सिरफिरे ने उसका हाथ पकड़कर छेडख़ानी कर दी। इस घटना के बाद युवती ने अधारताल थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 
सूत्रों के अनुसार अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती हनी सिंह नामक युवक से हुई थी। उसके बाद युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फिर दोनों के बीच बातचीत होती रही। इस दौरान हनी ने उसे मिलने के लिए बुलाया और अपने किसी दोस्त के घर ले गया था। वहाँ पर उसने युवती का वीडियो बना लिया था। उसके बाद वह युवती पर शादी करने के लिए दबाव बनाता था। युवती द्वारा मना कराने पर वह वीडियो वायरल व बदनाम करने की धमकी दे रहा था। 12 सितम्बर को वह अपनी माँ के साथ कहीं जा रही थी तो रास्ते में हनी सिंह ने उसका रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। युवती की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर मामले को जाँच में लिया गया है।
 पंडाल के पास जमा था जुआ फड़
 मदन महल थाना क्षेत्र स्थित माली मोहल्ला गणेश पंडाल के पास जुए का फड़ जमा होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर 5 जुआडिय़ों को पकड़कर उनके पास से साढ़े 11 हजार रुपये की जब्ती बनाई है। सूत्रों के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि पंडाल के पास जुआ चल रहा है। सूचना की तस्दीक करते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पंडाल के पास जुआ खेल रहे राकेश सैनी, अज्जू बर्मन एवं उमेश सैनी तीनों निवासी माली मोहल्ला, संतोष श्रीवास्तव निवासी गंगा सागर एवं स्वप्निल मेहरा निवासी कैलाश चक्की के पास मदन महल को पकड़कर उनके विरुद्ध 13 जुआ एक्ट व धारा 151 के तहत कार्यवाही की है।
 

Created On :   18 Sep 2019 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story