'मधुबाला' के रोल में करीना को देखना चाहती हैं उनकी छोटी बहन

Madhubalas sister wants Kareena to play late actress in biopic
'मधुबाला' के रोल में करीना को देखना चाहती हैं उनकी छोटी बहन
'मधुबाला' के रोल में करीना को देखना चाहती हैं उनकी छोटी बहन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मधुबाला, जिनकी खूबसूरती के आज भी सभी कायल हैं। भारतीय हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार वेटरन एक्ट्रेस मधुबाला अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपनी खूबसूरती से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। 

दिल्ली में मधुबाला के मोम के पुतले अनावरण मैडम तुसाद म्यूजियम में किया गया। इस दौरान वैक्स स्टैच्यू के साथ उनकी छोटी बहन मधुर ब्रिज भी नजर आईं। जिनकी आंखों में अपनी बहन के इस पुतले को देखकर ही आंसू आ गए।

करीना बनें मधुबाला
इस दौरान मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज ने कहा, बाॅलीवुड की सभी कलाकार बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन वो चाहती हैं कि बाॅलीवुड डिवा करीना कपूर खान मधुबाला की बायोपिक में उनका रोल प्ले करें। 

अनारकली के लुक में वैक्स स्टैच्यू

मधुबाला यहां अनारकली के लुक में नजर आएंगी। म्यूजियम में रखा गया मधुबाला का ये वैक्स स्टैच्यू उनकी एवरग्रीन फिल्म "मुगल-ए-आजम" से इंस्पायर है।  इस स्टैच्यू को कभी न भुलाने वाली मुस्कुराहट के साथ, रेड एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन लहंगा पहनाया गया है। साथ में बड़ी सी नथए माथे पर टीका और ट्रेडिशनल जूलरी से लुक को कंप्लीट किया गया।

महज 36 साल थी उम्र

भारतीय सिनेमा की वीनस कही जाने वाली मधुबाला को महल (1949), अमर (1954), मिस्टर एंड मिसेज 55 (1955), चलती का नाम गाड़ी (1958), मुगल ए आजम (1960) और बरसात की रात (1960) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। मधुबाला का दिल की बीमारी के कारण 1969 में निधन हो गया। उस समय उनकी उम्र महज 36 साल थी।

Created On :   11 Aug 2017 4:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story