21 साल बाद 'कलंक' में नजर आएगी 'संजय-माधुरी' की जोड़ी, फर्स्ट पोस्टर रिलीज

21 साल बाद 'कलंक' में नजर आएगी 'संजय-माधुरी' की जोड़ी, फर्स्ट पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त दोनों की जोड़ी काफी फेमस रही है। 21 साल के लंबे इंतजार के बाद ये जोड़ी फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। करण जौहर की फिल्म कलंक में माधुरी और संजय दत्त स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इनके अलावा आलिया भट्ट और वरुण धवन भी पर्दे पर साथ नजर आएंगे। करण जौहर ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। 

 


 

देश के विभाजन पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म कलंक की स्टोरी 1940 की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है। देश के बंटवारे पर बेस्ड इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और साजिद नाडियाडवाला की कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे हैं। अभिषेक वर्मन डायरेक्शन करेंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में तीन जोड़ियों की कहानी होगी। 

 



माधुरी से पहले श्रीदेवी निभाने वाली थीं भूमिका

दरअसल फिल्म कलंक  की स्टोरी पर पिछले 4 साल से काम चल रहा है। इस फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाने के लिए श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन अचानक उनके निधन के बाद माधुरी दीक्ष‍ित को साइन किया गया। हालांकि संजय दत्त  पहले से ही इस फिल्म में थे मगर माधुरी के साइन करने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। अब खबर है कि संजय ने फिल्म में वापसी की है। इस फिल्म का नाम पहले "शिद्दत" रखा गया था लेकिन एक्ट्रेस बदलने के साथ ही फिल्म का नाम बदल कर कलंक रख दिया गया। 

 



अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर ने कहा इस एपिक ड्रामा को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। फिल्म को लेकर करण जौहर का कहना है कि कलंक का सफर उनके लिए काफी भावुक रहा है। इस पर वो पिछले 15 सालों से जुटे हुए हैं। करण के मुताबिक उनके पिता यश जौहर फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम कर रहे थे। अब अभिषेक वर्मन के निर्देशन में फिल्म की पर काम शुरू हो गया है। शूटिंग इसी हफ्ते से मुंबई में शुरू हो रही है। 19 अप्रैल 2019 को फिल्म रिलीज होगी। 
 


आखिरी बार "महानता" में दिखी थी संजय-माधुरी की जोड़ी
संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की आखिरी फिल्म 1997 में रिलीज हुई "महानता" थी। 1993 के बम ब्लास्ट मामले में संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद किसी फिल्म में दोनों साथ नजर नहीं आए। 

Created On :   18 April 2018 6:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story