comScore

शेफ बनीं माधुरी, 'डांस दीवाने' के सेट पर सबको खिलाया भजिया

शेफ बनीं माधुरी, 'डांस दीवाने' के सेट पर सबको खिलाया भजिया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाते हुए सबने देखा होगा। लेकिन हालही डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने पर उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। दरअसल, डांस दीवाने के सेट पर एक टेम्परेरी किचन बनाया गया था। इस किचन में माधुरी शेफ बन गई और बारिश के मौसम में माधुरी ने सबको अपनी पसंदीदा डिश खिलाई। इस दौरान उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

बारिश के मौसम में माधुरी ने सबको अपनी फेवरेट डिश, प्याज के भजिए बनाकर खिलाए। माधुरी ने इसे मोहिनी स्पेशल डिश नाम दिया। सेट पर मौजूद सभी लोगों ने माधुरी के हाथ के बने भजिए खाएं और उनकी तारीफ की। 

पिछले दिनों डांस दीवाने के सेट पर जब गोविंदा आए तब माधुरी ने 90 के दशक की मूवी इज्जतदार के एक गाने 'एक रसगुल्ला कहीं फट गया रे' को रिक्रिएट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Govindaaaaaa

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

[removed][removed]

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो माधुरी हालही में फिल्म 'टोटल धमाल' और 'कलंक' में नजर आई थीं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' हिट रही तो वहीं दूसरी तरफ 'कंलक' सुपर फ्लॉप रही। टोटल धमाल में उनके आपोजिट अनिल कपूर थे और कलंक में संजय दत्त उनके साथ साथ थे। दोनों के साथ माधुरी ने लंबे वक्त बाद काम किया। 

कमेंट करें
J6or2