सरकार अक्टूबर में करा सकती है लोकसभा चुनाव, भाजपा पर बरसे हार्दिक

madhya pradesh assembly election may be in october 2018
सरकार अक्टूबर में करा सकती है लोकसभा चुनाव, भाजपा पर बरसे हार्दिक
सरकार अक्टूबर में करा सकती है लोकसभा चुनाव, भाजपा पर बरसे हार्दिक

डिजिटल डेस्क, सतना। यहां युवा, बेरोजगार-किसान, मजदूर महासम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रकाश अम्बेडकर और हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार को दोतरफा घेरा तथा आरोपों की बौछार कर दी। हार्दिक पटेल ने यहां तक कह डाला कि केन्द्र की भाजपा सरकार अक्टूबर में लोकसभा चुनाव करवाने का ताना बाना बुन रही है।

युवा बेरोजगार-किसान, मजदूर महासम्मेलन में प्रकाश अम्बेडकर और हार्दिक पटेल दोनों ही नेताओं ने खरी खोटी सुनाते हुए जनता को चेताया कि वो अब सावधान हो जाए और जन हितैषी सरकार चुने। दोनों नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। हार्दिक पटेल ने कहा कि डीएम, एसपी मुझे सभा की इजाजत नहीं दे रहे थे।  ये किसानों पर गोलियां चलाते हैं, आतंकवादियों पर नहीं। लोन लेकर खेती करने वाले किसान को जेल और करोड़ों कर्ज लेने वाले साहूकार ऐश कर रहे हैं। हार्दिक ने कहा कि युवा पकौड़े तले और चाय ही बेचे। जातियों को बांटने का काम कर रही है सरकार। अन्न पैदा करे तो किसान और सरकार से अपना हक मांगे तो नक्सलवाद।

ये जुमलेबाजी की सरकार है
अपने भाषण में प्रकाश अम्बेडकर ने कहा कि यह जुमलेबाजी की सरकार है। वायदे से भाग रही सरकार अक्टूबर में लोकसभा चुनाव डिक्लेयर करने की फिराक में है। अम्बेडकर ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार किसानों को कभी भी मिनिमम सपोर्ट प्राइस नहीं दे सकती क्योंकि सरकार की तिजोरी 16 लाख 30 हजार करोड़ से भरेगी जबकि खर्च 22 लाख 10 हजार करोड़ रुपये है। उन्होंने कहा कि संघर्ष से सत्ता को छुड़ाना होगा। जो सरकार 4 साल में चलना नहीं सीख सकी उसे और मौका देने की क्या जरूरत।

रोड शो से रोका
मैहके से आधा सैकड़ा वाहनों के साथ सतना आ रहे हार्दिक पटेल और प्रकाश अम्बेडकर को बिना इजाजत रोड शो करने पर प्रसाशन और पुलिस ने रोक दिया। उन्हे सीधे सभा स्थल ले जाया गया।

 

Created On :   8 Jun 2018 1:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story