comScore

शहडोल में बोले पीएम मोदी- शिवराज ने जो 15 साल में किया वो कांग्रेस 54 साल में भी नहीं कर पाई

शहडोल में बोले पीएम मोदी- शिवराज ने जो 15 साल में किया वो कांग्रेस 54 साल में भी नहीं कर पाई

हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी
  • शहडोल, ग्वालियर, सागर, दमोह, टीकमगढ़, खुजराहो समेत कई जगहों पर पीएम ने की रैली
  • पीएम मोदी की छवि का फायदा उठाकर बीजेपी चौथी बार प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के शहडोल जिले पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, आज वो लोग मुझसे चार साल का हिसाब मांग रहे जो आज तक 60 सालों का हिसाब नहीं दे सके। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि ये चाय वाला हर साल अपना हिसाब देता है। शिवराज सिंह को लेकर पीएम मोदी ने कहा, कोई भी मापन हो, शिक्षा हो, आरोग्य हो, चाहे गांव का विकास हो या शहर का, मैं विश्वास से कह सकता हूं शिवराज सिंह चौहान ने जो 15 साल में किया है, वो कांग्रेस 54 साल में नहीं कर पाई।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का झूठ अब 2 घंटे से अधिक नहीं चल पाता है। प्‍यार की बात करने वाले आजकल गुस्‍से में हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव इसलिए नहीं है कि इनमें कौन जीतता है और कौन नहीं।बल्कि यह चुनाव तो मध्‍य प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए हैं। पीएम मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश में तेजी होता विकास देखकर लोगों को विश्वास हो गया है कि पीएम मोदी और शिवराज सिंह मिलकर प्रदेश का विकास कर सकते है। 

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव हमारे मध्य प्रदेश का भविष्य क्या हो, उसका फैसला करने का चुनाव है। हम हमारे बच्चों को कैसा मध्य प्रदेश देना चाहते हैं, इसका निर्णय इस चुनाव में आपको करना है। उन्‍होंने कहा कि एक तरफ 54 साल का मध्य प्रदेश में कांग्रेस का शासन और दूसरी तरफ 15 साल का भाजपा शासन। 

बता दें कि पीएम मोदी की छवि का फायदा उठाकर बीजेपी चौथी बार प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है। प्रदेश के दोनों मुख्य दलों बीजेपी और कांग्रेस की नजरें मोदी के चुनावी दौरों पर हैं। चुनावों को लेकर पीएम मोदी के अलावा अमित शाह भी आज खुजराहो पहुंचेंगे और टीकमगढ़, सागर और दमोह में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी शुक्रवार शाम 5 बजे ग्वालियर में चुनावी जनसभा करने जाएंगे।

छत्तीसगढ़ में मोदी का राहुल पर हमला
मध्यप्रदेश में चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेसियों को लगता है कि अंग्रेज उनके नाम पर हिंदुस्तान करके गए हों, उनके परिवार की चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया और आज हमसे हिसाब मांग रहे हैं। मैं तो हर रोज अपने चार सालों का हिसाब देता हूं। कांग्रेस वाले अभी भी आंसू बहाते हैं कि चायवाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया। उन्होंने कहा कि जब तक आप लोकतंत्र को नहीं समझोगे तो चायवाले को गाली देते रहोगे। शशि थरूर के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि अगर नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दो।
 

पीएम मोदी की जनसभाएं
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अमित शाह की जनसभाएं
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
 18 नवंबर को सिंगरोली, उमरिया, चुरहट और देवतालाब में भी अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं 19 नवंबर को वह मैहर, नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव, भोपाल उत्तर और नरेला में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे। 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट और सीहोरा में जनसभाएं लेंगे। 24 नवंबर को अशोक नगर में उनका रोड शो होगा। 26 नवंबर को नीमच कुक्षी और सांवेर में जनसभा होगी। उनके चुनाव प्रचार का ये आखिरी दिन होगा क्योंकि 26 नवंबर के बाद से मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा।




 

कमेंट करें
5AzB7