comScore

Madrid open 2019: नाओमी-हालेप क्वार्टर फाइनल में, नडाल तीसरे राउंड में पहुंचे

Madrid open 2019: नाओमी-हालेप क्वार्टर फाइनल में, नडाल तीसरे राउंड में पहुंचे

हाईलाइट

  • हालेप का क्वार्टर फाइनल में मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की एश्लेग बार्टी से होगा
  • क्वार्टर फाइनल में नाओमी का सामना स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक से होगा

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। रोमानिया की सिमोना हालेप और जापान कि नाओमी ओसाका ने बुधवार को मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वर्ल्ड नंबर-3 हालेप ने विमेंस सिंगल्स के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्लोवाकिया की विक्टोरिया कुजमोवा को 6-0, 6-0 से हराया और क्वाटर्र फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। हालेप ने सिर्फ 45 मिनट में ही वर्ल्ड नंबर-46 विक्टोरिया को मात दी है। हालेप इस टूर्नामेंट की दो बार चैंपियन रह चुकी हैं। उन्होंने 2016 और 2017 में मेड्रिड ओपन का खिताब जीता था। तीसरी बार खिताब की तलाश में हालेप अब क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की एश्लेग बार्टी का सामना करेंगी। 

विमेंस सिंगल्स के एक अन्य प्री क्वार्टर फाइनल काबले में वर्ल्ड नंबर-1 नाओमी ने बेलारूस की अलीकसंद्रा सासनोविच को 6-2, 6-3 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अब क्वार्टर फाइनल में नाओमी का सामना स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक से होगा।  नीदरलैंड की किकि बर्टेस ने लगातार तीसरी बार मेड्रिड ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बर्टेस ने लात्विया की एनास्तासिजा सेवस्तोवा को 59 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-2 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। 

वहीं मेंस सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर-2 स्पेन के राफेल नडाल ने कनाडा के युवा खिलाड़ी फेलिक्स एयूगर एलियासिमे को 6-3, 6-3 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। अब अपने छठे खिताब की तलाश में नडाल तीसरे दौर में अमेरिका के फ्रांसिस टियाफोए से भिड़ेंगे। जापान के केई निशिकोरी भी प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे हैं।  निशिकोरी ने बोल्विया के हुगो डेलियन को दो घंटे दो मिनट में 7-5, 7-5 से मात देकर अगले राउंड में अपनी जगह पक्की की है। 
 

कमेंट करें
cJXYH