जादूगरों की शादी, KISS करते ही हवा में लटका दूल्हा, VIDEO वायरल

Magician Justin Willman and jiliyans marriage video goes viral
जादूगरों की शादी, KISS करते ही हवा में लटका दूल्हा, VIDEO वायरल
जादूगरों की शादी, KISS करते ही हवा में लटका दूल्हा, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी के दिन को यादगार बनाना किसी के लिए भी खास होता है। सिर्फ फैमिली के लिए ही नहीं कपल भी इस खास दिन को दोनों के लिए बहुत ही खास बनाना चाहता है। लेकिन लॉस एंजिलिस के जादूगर जस्टिन विलमैन और उनकी पत्नी जिलियन सिपकिंस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। इन्होंने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए जो तरीका अपनाया वह हर किसी के लिए कभी भी पाॅसिबल नहीं हो सकता, हां वे इसकी कल्पना जरूर कर सकते हैं...

खुद नहीं पता चला 

शादी के दौरान दोनों ने अपने करतब दिखाते हुए एक-दूसरे को किस किया। दूल्हे के किस करने पर देखने वाले खुश हुए पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ, लेकिन जब दुल्हन ने किस किया तो दर्शकों ने अपनी कुर्सियां छोड़ दीं और दूल्हे को देखने लगे। दुल्हन की किस में खोए दूल्हे को भी खुद ये पता नहीं चला कि उसके साथ क्या हो रहा है और पब्लिक उस पर ही टकटकी लगाए है।  

2 करोड़ से ज्यादा 

हैरान कर देने वाली वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसमें दुल्हन ने दूल्हे को किस करने के लिए पीछे की ओर अपनी तरफ झुकाया और उसे हवा में लटका दिया। दूल्हा आंखें बंद करके कुछ देर तक उसी स्थिति में झूलता रहा। इस बीच शादी समारोह में आए लोगों ने अपनी सीट छोड़ दी। सभी ने दुल्हन के हुनर की जमकर तारीफ की।  

क्रेज बरकरार 

इस वीडियो को यूट्यूब पर सबसे पहले जस्टिन विलमैन ने ही अपलोड किया था। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। दो साल हो जाने के बाद भी इस वीडियो को लेकर लोगों का क्रेज भी बरकरार है। 

Created On :   3 Oct 2017 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story