गैस ले जा रहा भारी-भरकम टैंकर पलटा, गैस रिसने से फैली दुर्गंध, ट्रैफिक जाम

Maharashtra : A tanker got overturned carrying 17 tonnes of gas
गैस ले जा रहा भारी-भरकम टैंकर पलटा, गैस रिसने से फैली दुर्गंध, ट्रैफिक जाम
गैस ले जा रहा भारी-भरकम टैंकर पलटा, गैस रिसने से फैली दुर्गंध, ट्रैफिक जाम

डिजिटल डेस्क, अमरावती। मुंबई से खापरी के लिए गैस लेकर जा रहा टैंकर पलटने से ट्रैफिक जाम हो गया। घटनास्थल से तीन किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लगने की जानकारी है।

जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान पेट्रोलियम का गैस लेकर मुंबई से नागपुर के लिए जा रहा टैंकर एनएलएए 0426 देवगांव के पास स्थित भारत पेट्रोल पंप के पास पलट गया। घटना के बाद इस मार्ग का यातायात ठप हो गया। नागपुर से आने वाले वाहनों का रूट धामणगांव रेलवे से बदला गया। वहीं मुंबई से आने वाले भारी वाहनों को चांदुर रेलवे मार्ग से मोड़ा गया।

बताया जाता है कि सत्रह टन गैस भरकर जा रहा टैंकर, जिस जगह पर पलटा वहां भारत पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप व अनेक ढाबे हैं। समीप स्थित एक भवन में अखिल भारतीय गुरुदेव सेवा मंडल की ओर से शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में 30 विद्यार्थी शामिल हुए थे। गैस लिकेज होने से हो रही परेशानी के चलते शिविरार्थियों को तलेगांव दशासर भेजा गया।

घटनास्थल के दो से तीन किलोमीटर तक मार्ग से लोगों को अन्यत्र स्थल पर भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही हिंदुस्थान पेट्रोलियम गैस के अशोक भंसाली, निखिल भंसाली, खापरी के क्षेत्रीय प्रबंधक महेश राम, विनोद सोलंके, तहसीलदार अभिजीत नाईक, नायब तहसीलदार कृष्णा सूर्यवंशी धामणगांव पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास किया। गैस दूसरे टैंकर में डालने के लिए टीम जुटी हुई है।

Created On :   1 Aug 2018 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story