महाराष्ट्र: शिवसेना विधायक सत्तार बोले- जो हमें तोड़ने की कोशिश करेगा, हम उसका सिर फोड़ देंगे

महाराष्ट्र: शिवसेना विधायक सत्तार बोले- जो हमें तोड़ने की कोशिश करेगा, हम उसका सिर फोड़ देंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए सियासत अब भी गर्मा रही है। इसी बीच शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने गुरुवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि "यदि कोई भी शिवसेना के विधायकों को फोड़ने की कोशिश करेगा, तो हम उनका सिर फोड़ देंगे और इसके साथ उसका पांव (पैर) भी तोड़ देंगे।" इतना ही नहीं सत्तार ने उनका उपचार करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि "शिवसेना उनके दवाखाने का भी इंतजाम करेगी और उनके लिए एम्बुलेंस भी तैयार रहेगी।"

 

 

बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) और शिवसेना के बीच सरकार बनाने के लिए बातचीत जारी है। पिछले कुछ दिनों से समीकरण यही बता रहे हैं कि इन तीनों राजनीतिक दलों के बीच आपसी सहमति तो बन चुकी है, लेकिन अब तक सरकार का गठन नहीं हो सका है। बता दें कि हाल ही में यह बात भी सामने आ रही थी कि शिवसेना के कुछ विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी पहले से यही कहते आ रहे हैं कि प्रदेश में सरकार सिर्फ भाजपा ही बनाएगी। ऐसे में अब्दुल सत्तार का यह विवादित बयान भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ देखा जा रहा है।

सरकार गठन पर पेंच अब भी फंसा हुआ नजर आ रहा है। वहीं जब सरकार गठन की संभावनाओं पर NCP अध्यक्ष शरद पवार से सवाल किया था गया तो उन्होंने कहा था "अभी कुछ भी बताने लायक नहीं है।"

Created On :   21 Nov 2019 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story