comScore

चुनावी रैली में शिवसेना सांसद निंबालकर पर चाकू से हमला, घायल

October 16th, 2019 23:13 IST
चुनावी रैली में शिवसेना सांसद निंबालकर पर चाकू से हमला, घायल

हाईलाइट

  • हमले में निंबालकर को मामूली चोट आईं, अस्पताल से की छुट्टी
  • आरोपी हमला करने के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया
  • अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का प्रचार पूरे जोरों पर है। इस दौरान महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में बुधवार को शिवसेना सांसद ओमराजे निंबालकर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। इससे निंबालकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आरोपी हमला करने के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने  अज्ञात व्यक्ति पर प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। निंबालकर उस्मानाबाद लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि निंबालकर कलंब तालुका के पडोली नैगांव गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात आरोपी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। रैली के दौरान व्यक्ति निंबालकर से हाथ मिलाने के बहाने एक समूह के साथ उनके पास आया था।

सांसद निंबालकर से मिलने के बहाने उन तक पहुंचने के बाद आरोपी ने उनका अभिवादन करते समय पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। निंबालकर के हाथ पर चोट लगी है। हालांकि हाथ पर कलाई घड़ी बंधी होने के कारण उन्हें अधिक चोट नहीं लगी। 

घटना के बाद निंबालकर को अस्पताल ले जाया गया। उन्हें मामूली जख्म होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी। उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बालकर के पिता की भी हुई थी हत्या 
ज्ञात हो कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर कलंबोली के पास 3 जून, 2006 को सांसद निंबालकर के पिता की उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके पिता कांग्रेस नेता थे। पूर्व लोकसभा सांसद पद्मसिंह पाटिल इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।

कमेंट करें
PMKO0