महाराष्ट्र: शिवसेना ने कहा अजित ने शरद पवार को ​धोखा दिया, रात के अंधरे में किया पाप

महाराष्ट्र: शिवसेना ने कहा अजित ने शरद पवार को ​धोखा दिया, रात के अंधरे में किया पाप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भाजपा और एनसीपी ने अपनी सरकार बनाने के साथ ही सबको चौंका दिया है। वहीं शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा ​कि शरद पवार का इससे कोई लेना-देना नहीं है। अजीत पवार के इस फैसले के बारे में शरद पवार को कोई जानकारी नहीं थी। संजय राउत ने कहा कि आज राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है। 

रात के अंधेरे में किया पाप
महाराष्ट्र में बनी भाजपा और एनसीपी की सरकार बनने को लेकर संजय राउत ने कहा, कि अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे में ये पापा किया है, अजीत पवार ने चोरी की है। उन्होंने कहा कि अजीत पवार कल रात 9 बजे तक हमारे साथ थे। अजीत पवार बैठक में नजरे नहीं मिला रहे थे, जो इंसान पाप करने जाता है, वह ऐसा ही करता है।  

जेल से बचने के लिए दिया साथ
संजय राउत का कहना है कि अजीत पवार जेल जाने से बचने के लिए भाजपा के साथ गए हैं। ऐसा करके अजीत पवार ने महाराष्ट्र के लोगों की पीठ में छुरा घोंपा है। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने का अजीत पवार का निर्णय उनका व्यक्तिगत निर्णय है, हम उनके इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं।

उद्धव ठाकरे और शरद पवार संपर्क 
संजय राउत ने कहा है कि, उद्धव ठाकरे और शरद पवार संपर्क में हैं और आज भी मिलेंगे, वे एक साथ मीडिया को भी संबोधित कर सकते हैं। लेकिन तथ्य यह है कि अजीत पवार और उनका समर्थन करने वाले विधायकों ने छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराष्ट्र का अपमान किया है।   

Created On :   23 Nov 2019 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story