comScore

ठाणे में नाबालिग लड़की से जंगल में गैंगरेप, MMS बनाकर किया वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2018 13:33 IST

ठाणे में नाबालिग लड़की से जंगल में गैंगरेप, MMS बनाकर किया वायरल

डिजिटल डेस्क, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद उसका उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी ठाणे जिले के शाहपुर तालुका के एक गांव के रहने वाले हैं। 

 

नवंबर की है घटना

 

तीनों आरोपियों को 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस निरीक्षक अरूण फेगाडे ने बताया कि तीनों आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल ले गए। वहां बारी-बारी से सभी ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। यह घटना पिछले वर्ष नवंबर की है, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने अब जाकर 9 फरवरी को इस मामले में केस दर्ज कराया है।

 

 

तीनों आरोपी गिरफ्तार

 

शिकायत के आधार पर धनजी पाटिल (23), भारत वालिंबे (24) और नितिन पाटिल (22) को 10 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों में से एक ने घटना को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बता दें कि एक आरोपी स्थानीय कंपनी में चौकीदार है शेष दो मजदूर हैं।

 

दो और ऐसी ही घटनाएं सामने आईं हैं


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह का एक और मामला प्रकाश में आया था जहां मुंबई के भिवंडी स्थित न्यू आजादनगर में एक नाबालिग के पीछे पड़े तीन दरिंदे उसके घर में घुस गए। घर में मौजूद मां-बाप के साथ गाली-गलौच की और मारपीट भी की। मारपीट के बाद उन्हें घर के बाहर निकाल दिया और लड़की के साथ बलात्कार किया। इस दौरान मां-बाप बाहर खड़े बेबस देखते रहे और मदद की गुहार लगाते रहे।

 

ऐसे ही ठाणे में ही एक इंजीनियरिंग की छात्रा का उसके ही दो दोस्तों ने गैंगरेप किया। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। आरोपी मृतका को बहाने से अंबरनाथ ले गए थे, जहां उससे रेप करने के बाद हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में भी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l