अब किराए पर ले सकेंगे Mahindra XUV 500 और Marazzo, जानें व्हीकल-लीजिंग स्कीम

Mahindra vehicle Now Available On Lease from Rs 13,499 Per Month
अब किराए पर ले सकेंगे Mahindra XUV 500 और Marazzo, जानें व्हीकल-लीजिंग स्कीम
अब किराए पर ले सकेंगे Mahindra XUV 500 और Marazzo, जानें व्हीकल-लीजिंग स्कीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा ने ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध कराते हुए लीज स्कीम शुरु की है। कंपनी के मुताबिक व्हीकल-लीजिंग स्कीम के तहत ग्राहकों को अधिक सुविधाएं मिलेंगी। इस स्क्रीम के तहत ग्राहकोंं को कोई डाउन पेमेंट जमा किए बिना महिन्द्रा वाहन को मासिक किराए पर दिया जाएगा और लीज के अंत में वाहन कंपनी को वापस दिया जाएगा। हालांकि ग्राहक चाहे तो लीज खत्म होने के बाद गाड़ी को खरीद भी सकता है।

6 शहरों में स्कीम
लीज पर लिए जाने वाले वाहनों की यह स्कीम फिलहाल दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरू, अहमदाबाद और पुणे के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। कंपनी की योजना इस सुविधा को 19 शहरों में विकसित करने की है।

इन वाहनों पर लीज स्कीम  
कंपनी ने Mahindra KUV100, TUV300, XUV 500, Scorpio और Marazzo जैसी गाड़ियों पर स्कीम पेश की है। इन गाड़ियों का सब्सक्रिप्शन तीन, चार और पांच साल तक के लिए तैयार किया गया है। इसमें मासिक किश्त की शुरुआत 13,499 रुपए है, जो कि 32,999 रुपए तक मॉडल के हिसाब से जाती है। इसमें वाहन की सर्विस और मैंटेनेंस कॉस्ट, इंश्योरेंस, ऑन-रोड असिस्टेंस, रिपेयर्स और 24-घंटे रिप्लेसमेंट व्हीकल सर्विस शामिल हैं।

एक्सशोरूम कीमत
बता दें एक्स्शोरूम दिल्ली में Mahindra Marazzo की कीमत 10 से 14 लाख रुपए तक है, वहीं Mahindra Scorpio की कीमत 10 से 16 लाख रुपए, Mahindra XUV500 12.32 लाख रुपए, Mahindra KUV100 4.61 लाख रुपए  और Mahindra TUV300 8.1 लाख रुपए है।

स्कीम लॉन्च के दौरान महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप CFO और ग्रुप CIO, वी एस पार्थसारथी ने कहा, ""हमने लीजिंग मॉडल एक कैटेगरी बनाने वाला प्रोडक्ट पेश किया है, जो ग्राहकों के लिए ""No-Worry"" अनुभव है और ऑनरशिप की सुविधा पसंद करते हैं। इसका लक्ष्य MM कार अनुभव में पेशेवरों, छोटे व्यवसायियों और सहस्राब्दी समेत ग्राहकों को नई क्लास देना है, जो साइड लाइनों पर इंतजार कर रहे थे। मुझे भरोसा है कि लीजिंग पर अधिक मुद्रा मिलेगी और प्रवेश स्तर वैश्विक रुझानों के अनुरूप बढ़ेगा।""


 

 

 

Created On :   11 Oct 2018 10:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story