मैनपुरी: छात्रा से तीन दबंगों ने दो महीने तक किया रेप, फिर घर में जिंदा जलाया

Mainpuri three blusterer did rape with student and burnt alive at home
मैनपुरी: छात्रा से तीन दबंगों ने दो महीने तक किया रेप, फिर घर में जिंदा जलाया
मैनपुरी: छात्रा से तीन दबंगों ने दो महीने तक किया रेप, फिर घर में जिंदा जलाया

डिजिटल डेस्क, मैनपुरी। शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। तीन दबंगों ने बीएससी की छात्रा को उसी के घर में मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। घटना को अंजाम देकर तीनों दंबग फरार हो गए। छात्रा को तत्काल इलाज के लिए सैफई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। मामला थाना कुरावली के मोहल्ला बेजनटोला का है। तीनों दबंग युवक दो महीने से छात्रा को दुष्कर्म का शिकार बना रहे थे। इतना ही नहीं छात्रा के घरवालों कोभी धमका रहे थे कि वह अपनी जुबान न खोलें।

 

जानकारी के अनुसार, जैसे ही छात्रा ने साहस जुटाकर पुलिस में घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई, तीनों दबंगों ने बुधवार को उसी के घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़कर जिंदा जला दिया। बता दें कि तीनों युवक छात्रा को करीब दो महीने से प्रताड़ित कर रहे थे। 


क्या है पूरी घटना ?

पीड़ित छात्रा ने रेप के बारे में 12 दिसंबर को परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन उसे तुरंत पुलिस कंप्लेन करने पंहुचे, अगले दिन दबंगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली। परिजनों को धमकाने लगे। पीड़िता के मुताबिक, ""जब सभी लोग काम से निकल गए और वह घर पर अकेले टीवी देख रही थी। तभी तीनों आरोपी आए और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। पीड़िता की चीख-पुकार सुन पहुंचे लोगों उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत देखकर उसे सैफई इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

पीड़िता ने बताया कि मोहल्ले के रहने वाले पंची ने उसे एक युवक से बात करने को कहा, छात्रा भैया समझकर उससे बात करने लगी, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह उसके साथ ऐसा करेगा। छात्रा ने बताया कि युवक उसे एक टेबलेट देकर बोलते थे कि इसे अपने मां-बाप को खिला देना। इसके साथ ही धमकी देते हुए कहते थे कि अगर हमसे नहीं मिलोगी तो तुम्हरी फैमिली को जान से मार देंगे। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्तों को भी बुला लिया और रेप किया।

 

घटना के संबंध में एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि मुझे तीन दबंग युवकों द्वारा छात्रा को जलाए जाने की सूचना मिल गई है। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सैफई में उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं फरार आरोपियों पंची जाटव, सचिन महाजन, आशीष गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है, फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं।

Created On :   14 Dec 2017 2:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story