comScore
Dainik Bhaskar Hindi

हिट हुआ Making of ‘ऊंची है बिल्डिंग’, मेकिंग ने बढ़ाई दर्शकों की उम्मीदें

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 22nd, 2017 10:21 IST

430
0
0

डिजिटल डेस्क, मुम्बई।  29 सितंबर को रिलीज होने वाली मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘जुड़वा-2’ के लिए आपकी उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए फिल्म मेकर्स ने रिलीज किया है हिट सॉन्ग 'ऊंची है बिल्डिंग' का मेकिंग वीडियो।

मस्ती करने नजर आए सभी स्टार्स

मेकिंग में इस गाने से जुड़े सभी लोग खूब मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं, कहीं अनु अपनी खुद की ही आवाज की तारीफ कर रहे हैं तो कहीं डेविड किचन में खाना बना रहे हैं, इतना ही नहीं जैकलीन भी यहां अजीबो-गरीब हरकत करती दिखाई दे रही हैं, इस वीडियो में आप देख सकते हैं बिहाइन्ड द सीन आपके फेवरेट स्टार्स और क्या-क्या करते हैं।  

1 दिन में 3 लाख से ज्यादा ने देखा

ये तो तय ही माना जा रहा है कि 90 के दशक में सुपरहिट हुई जुड़वा का सीक्वल ‘जुडवा-2‘ भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा। इस फिल्म में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैक्लीन मुख्य भूमिका है। लोगों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है, कि मजह एक दिन पहले रिलीज किया गया 'ऊंची है बिल्डिंग' का मेकिंग वीडियो 1 ही दिन में 3 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका हैं।

अनु मलिक और नेहा कक्कड़ ने दी आवाज

'जुड़वा' की तरह ही 'जुडवा-2' के ऊंची है बिल्डिंग गाने में मेल आवाज हैं अनु मलिक की। लेकिन जुड़वा में  करिश्मा की आवाज बनी थी पूर्णिमा और उनकी आवाज को इसमें काफी पसंद भी किया गया था, वहीं जुड़वा-2 में नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है। ये फिल्म साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है इस फिल्म का डायरेक्शन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया है।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर