सामने आया 2.0 का नया मेकिंग वीडियो, 1000 से ज्यादा वीएफएक्स आर्टिस्ट की मदद से तैयार हुई फिल्म

सामने आया 2.0 का नया मेकिंग वीडियो, 1000 से ज्यादा वीएफएक्स आर्टिस्ट की मदद से तैयार हुई फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार और रजनीकांत की मचअवेटेड फिल्म "2.0" लंबे समय से सुर्खियों में है।टीजर रिलीज के बाद फिल्म और भी ज्यादा चर्चाओं में आ चुकी है। फिल्म दमदार स्टार कास्ट, भारी बजट और शानदार वीएफएक्स की वजह से लगातार लाइमलाइट में है। फिल्म के टीजर में वीएफएक्स का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल चुका है। टीजर के बाद से ही हर कोई बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहा है, लेकिन इससे पहले फिल्म के निर्माता फिल्म को मिल रही वाहवाही को थोड़ा और बढ़ाने में लगे हुए है। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म "2.0" के एक बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में बताया गया है कि इस शानदार फिल्म को इतना बड़ा बनाने में कितने लोगों का हाथ है? इस फिल्म के लिए कुल 1000 वीएफएक्स आर्टिस्ट की मदद ली गई है। साथ ही इस फिल्म में 10 कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट, 25 3D डिजाइनर और 500 क्रॉफ्ट्समैन ने काम किया है।

Source: youtube

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस भी वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, "ये रहा इस फिल्म 2.0 का बीटीएस वीडियो। हमें इस अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है।" 
सबसे मंहगी फिल्म 
2.0 भारत की सबसे मंहगी फिल्म बन रही है। फिल्म लगभग 600 करोड़ के रखा गया है, जबकि बाहुबली लगभग 250 करोड़ में बनी थी। करीब 450 करोड़ रुपए फिल्म के वीएफएक्स का खर्च बताया जा रहा है। 
29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, फिल्म "2.0" रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट का सीक्वल है। जिसमें साइंटिस्ट के तौर पर रजनीकांत और रोबोट चिट्टी ने तो वापसी कर है और इस फिल्म में विलेन के तौर पर अक्षय कुमार ने भी ज्वाइन किया है। फिल्म का डायरेक्शन एस शंकर ने किया है। फिल्म की रिलीज डेट 29 नवंबर रखी गई है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की लगातार खबरें सामने आती रहती हैं।

Created On :   2 Oct 2018 11:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story