ममता का दावा- एक और स्ट्राइक के लिए चुनाव को लंबा खींच रही है मोदी सरकार

Mamata Banerjee said Modi government is planning to do air strike again
ममता का दावा- एक और स्ट्राइक के लिए चुनाव को लंबा खींच रही है मोदी सरकार
ममता का दावा- एक और स्ट्राइक के लिए चुनाव को लंबा खींच रही है मोदी सरकार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। लोकसभा चुनाव की तारीख आने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है। ममता ने कहा, मोदी सरकार जानबूझकर लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया को लंबा तक खींच रही है। ताकि बीजेपी बंगाल को परेशान करने की अपनी योजना के तहत एक बार फिर से  हमला (स्ट्राइक) करा सके। हालांकि ममता ने ये साफ नहीं किया है वे किसी तरह के हमले की बात कह रही है। सीएम ममता के इस बयान को भारत की ओर से की जा सकने वाली संभावित सैन्य कार्रवाई की तरफ इशारा माना जा रहा है।

सीएम ममता ने कहा मुझे कुछ पत्रकार साथियों ने बताया कि एक बार फिर (स्ट्राइक) होगी। मैं नहीं कह सकती कि किस तरह का हमला। ये हमला (स्ट्राइक) अप्रैल में हो सकता है। इसी वजह से यह लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया 19 मई तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा, कृपया मुझे गलत तरीके से पेश न करें। चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था के प्रति मेरे मन में काफी इज्जत है, लेकिन पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करना भाजपा की योजना का हिस्सा है।

ममता के आरोप पर पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, बेबुनियाद आरोप लगाना ममता की आदत है। वे हवा में बातें करती हैं। अगर उनके पास सबूत है तो उन्हें इसे सार्वजनिक करना चाहिए। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट एयर स्ट्राइक किया था। इस पर ममता ने मोदी सरकार पर ‘युद्ध उन्माद’ फैलाने का आरोप लगाया था।

Created On :   12 March 2019 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story