comScore
Dainik Bhaskar Hindi

FBI भी हैरान, जब अरेस्ट होने से पहले अचानक नाचने लगा ये आदमी, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 19:21 IST

837
0
0

डिजिटल डेस्क, टेक्सास। आमतौर पर जब पुलिस हमारे सामने आती है और हमें रोकती है तो हम घबरा जाते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें रोका जा रहा हैं लेकिन अगर अरेस्ट होने वाला व्यक्ति खुशी से नाचने लग जाए तो कैसा लगेगा। वो बहुत अजीब नजारा होगा शायद आपको ये भी लगे कि हम मजाक कर रहे हैं क्योंकि ऐसा होना असंभव सा लगता है, लेकिन अमेरिका की ह्युस्टन पुलिस तब हैरानी में पड़ गई जब एक संदिग्ध ने पुलिस के घेरे जाने के बाद वहीं सरेराह डांस करना शुरू कर दिया।

क्या है पूरा मामला !

ये वीडियो कुछ समय पहले ही @Associated Press नाम के यू-्ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि इस आदमी के पीछे 20 मील गाड़ी दौड़ाने के बाद इसे घेर कर पकड़ा गया, लेकिन जैसे ही उसे गाड़ी से निकलकर बाहर जमीन पर आकर लेटने के लिए कहा गया तो ये संदिग्ध व्यक्ति जमीन पर लेटने की बजाए अचानक डांस करने लगा। कई बार पुलिस ने उसे जमीन पर लेटने की धमकी दी लेकिन वो नहीं माना और लगातार पुलिस के सामने खड़ा होकर नाचता रहा, आखिरकार उसके भाग जाने के डर से पुलिस ने उस पर डॉग अटैक करवाया जिसके बाद उस आदमी को गिरफ्तार किया जा सका।

ये भी पढ़ें- मौत के मुंह से बचकर निकला, खतरनाक स्टंट करने से पहले देख लें अंजाम, VIDEO

वीडियो हुआ वायरल

16 नवंबर को अपलोड किया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है सब इस आदमी के इस व्यवहार को देखकर सोच मे पड़ गए हैं कि आखिर ये आदमी ऐसा कर क्यों रहा था इसके बारे में अभी पुलिस खुद नहीं जानती है। इस आदमी की पहचान और इसे किस वजह से पकड़ा गया इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन पुलिस के सामने ऐसी अजीबों गरीब हरकत करते हुए इस आदमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- 'जाको राखे साइंया-मार सके न कोई' 9 महीने बाद सुरक्षित घर लौटा मासूम, देखें Video

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर