comScore

इंदौर पुलिस ने युवक को हाथ-पैर बांधकर पीटा, मौत

इंदौर पुलिस ने युवक को हाथ-पैर बांधकर पीटा, मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। मामला इंदौर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन का है। पुलिस हिरासत में 22 वर्षीय संजू पिता हिंदूसिंह निवासी इंजलाय नैनोद मल्टी की मौत हो गई। संजू को पुलिस चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाई थी।

कहा जा रहा है कि युवक के अलावा पुलिस ने उसकी मां से भी मारपीट की। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृत युवक की बहन ने बताया कि, मेरा भाई मिस्त्री है। मंगलवार दोपर पुलिसकर्मी राजेश, शिव, सुनील रघुवंशी, इंदरसिंह राठौर व महिला सिपाही ने संजू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस वाले उसे दिनभर पीटते रहे। उन्होंने मां नंदीबाई(60) से भी मारपीट की और थाने में बंद कर दिया। शाम को पुलिसवाले मेरे घर आए और कहा संजू ने चोरी कबूल कर ली है। पुलिस वाले मुझे भी थाने ले गए। वे भाई को हाथ-पैर बांधकर पीट रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि, महिला टीआई ने कहा, तू भी चोरी में शामिल है। तेरी भी पिटाई होगी। कुछ देर बाद उन्होंने संजू को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए। एसपी इंदौर ने कहा कि महिला थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

कमेंट करें
LAHwc