फ्लाइट में नॉन स्टॉप छोड़ता रहा 'गैस', करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

man farted in dutch airline flight emergency landing dubai flight
फ्लाइट में नॉन स्टॉप छोड़ता रहा 'गैस', करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
फ्लाइट में नॉन स्टॉप छोड़ता रहा 'गैस', करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

डिजिटल डेस्क, रियाद। किसी भी मानव के लिए नित्यकर्म के अनुसार गैस छोड़ना एक आम प्रक्रिया है। ज्यादातर लोग इसे पर्सनल ही रखते हैं और सार्वजनिक जगहों पर गैस छोड़ने से काफी बचते भी हैं। मगर दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की एक फ्लाइट से गैस छोड़ने का एक अजीब सा मामला सामने आया है। इस फ्लाइट में एक शख्स लगातार गैस छोड़ता रहा, जिससे पूरी फ्लाइट में बदबू ही बदबू फैल गई। इससे परेशान होकर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग तक करवानी पड़ गई।

जानकारी के अनुसार दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की एक फ्लाइट में एक व्यक्ति के लगातार गैस छोड़ने पर उस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रांसेविया एयरलाइंस की एचवी 6902 फ्लाइट में एक यात्री लगातार गैस छोड़ रहा था, जिसने लोगों को काफी परेशान कर दिया। जब उसे ये करने से रोका गया तो उसने इंकार कर दिया। यात्री ने कई न्यूज रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए पाद रोकने से इनकार कर दिया था।

बताया गया है कि इस शख्स के लगाता गैस पास करने पर पास ही बैठे को-पैसेंजर्स को समस्या होने लगी। पैंसेजर्स ने बताया कि ये व्यक्ति जो गैस की समस्या से जूझ रहा था, लेकिन खुद को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं कर रहा था। प्लेन के क्रू मेंबर्स से कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी शख्स गैस छोड़ता रहा। जब ये शख्स नहीं रुका तो पास बैठे को-पैसेंजर्स का उससे झगड़ा हो गया।

फ्लाइट में लगातार गैस छोड़ने और इसके कारण बढ़ रहे विवाद को देखते हुए पायलट ने विएना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला लिया। पायलट ने यात्रियों के हंगामे की शिकायत की और जैसे ही प्लेन लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के अंदर पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से बाहर निकाल दिया। हवा पास करने वाले शख्स के कारण पुलिस ने उसी रो में बैठे और भी लोगों को बाहर कर दिया, जिसके बाद इन लोगों ने मानहानि का दावा फ्लाइट कंपनी पर ठोका है।

दो महिलाओं को भी किया बाहर
मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि यह घटना एक पैसेंजर के कारण हुई जो हवा पास कर रहा था और शिकायत के बाद भी खुद को काबू में रखने की कोशिश नहीं कर रहा था। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि हवा पास करने वाले शख्स का क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी रो में बैठी थीं और एक और पुरुष को भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

 

Created On :   20 Feb 2018 6:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story