पत्नी और दो बेटियों को फांसी पर लटकाया, दोनों बच्चियों की मौत

Man hanged his Wife and two daughters in anger both girls died
पत्नी और दो बेटियों को फांसी पर लटकाया, दोनों बच्चियों की मौत
पत्नी और दो बेटियों को फांसी पर लटकाया, दोनों बच्चियों की मौत

डिजिटल डेस्क, कुमरमभीम आसिफाबाद/चंदपुर । क्षेत्र के कोंडाकट्टू हनुमान मंदिर परिसर में  एक शख्स अपनी पत्नी व दो पुत्रियों को फांसी पर लटकाकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। घटना में दोनों बच्चियों की मौत हो गई जबकि महिला की जान बच गई है।

मंदिर के बहाने ले गया जंगल
जानकारी के अनुसार जिला केन्द्र में सिरपुर कागज नगर मंच में शिवापुर का रहने वाला अशोक निकोडे अपनी पत्नी व दो पुत्रियों को लेकर सोमवार को हनुमान मंदिर गया था।  पुष्पुल ट्रेन से कोंडाकट्टू हनुमान मंदिर में दर्शन करने के बाद आरोपी पत्नी और पुत्रियों को हनुमान मंदिर के पास बोक्कलकुंटा जंगल में ले गया। पहले तो अशोक की पत्नी लक्ष्मी को लगा मंदिर पहाड़ी पर है इसलिए शायद उसका पति जंगल होते हुए रास्ते पर लेकर जाएगा लेकिन अशोक जंगल में ले जाकर तीनों को फांसी पर लटकाने की तैयारी करने लगा तो लक्ष्मी की रूह कांप गई। वह चिल्लाने लगी घने जंगल में उसकी चीख-पुकार सुनने वाला कोई नहीं था । आरोपी अशोक ने पहले अपनी  बड़ी बेटी अंजलि (4) अकिंता (1.6) को फांसी लगाकर हत्या कर दी और फिर पत्नी  लक्ष्मी को भी फांसी पर लटका दिया। लक्ष्मी बेहोश हो गई तो अशोक ने उसे मृत समझकर वहां से निकल गया।

बेहोश पत्नी को मृत समझा
काफी देर बाद लक्ष्मी को होश आया तो किसी तरह उसने खुद को फंदे से अलग किया  और आसिफाबाद अपनी मां के घर वांकिडी मंडल के लेंडीगुडा पहुंचकर पूरी घटना बताई। घटना की जानकारी परिवार वालों ने वांकिडी पुलिस को दी।वांकिडी पुलिस ने जग्तियाल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जग्तियाल पुलिस स्टेशन के सी .आई .नागेंद्र ने तलाशी अभियान शुरू किया है । अंकिता का शव पुलिस ने बरामद किया है जबकि अंजलि के शव की तलाश जारी है। पुलिस आरोपी अशोक की सरगर्मी से तलाश कर रही है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

Created On :   17 April 2018 6:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story