हैवानियत : 5 साल की बच्ची को मारकर उसकी डेड बॉडी से किया रेप

man kills 5 year old girl and raped her dead body in faridabad haryana
हैवानियत : 5 साल की बच्ची को मारकर उसकी डेड बॉडी से किया रेप
हैवानियत : 5 साल की बच्ची को मारकर उसकी डेड बॉडी से किया रेप

डिजिटल डेस्क, फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी घटना को अंजाम देने का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले तो 5 साल की मासूम बच्ची को किडनेप किया और फिर हत्या कर उसके शव के साथ रेप भी किया। यह मामला शहर के सराय ख्वाजा इलाके का है। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शव को एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद किया है। शव की हालत ठीक नहीं होने पर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया।

 

चाचा के साथ पी शराब
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की उस मासूम बच्ची के चाचा के साथ जान-पहचान थी। बच्ची के चाचा और आरोपी युवक ने घटना वाली रात साथ में बैठकर शराब पी थी। इसके बाद नशे की हालत में दोनों वहीं सो गए। पास ही में मासूम बच्ची अपने दादा के साथ सो रही थी। रात को आरोपी युवक उठा और बच्ची के चाचा का मोबाइल और 1500 रुपए लेकर भाग गया। मगर इसी दौरान उसकी नीयत खराब हो गई और वह घटना स्थल पर वापस लौटा और बच्ची को उठाकर ले गया।

 

डेड बॉडी के साथ रेप
आरोपी युवक ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि वह सोती हुई बच्ची को गोद में उठाकर करीब डेढ़ से दो किमी दूर ही जा पाया था कि एनएचपीसी के नजदीक नहर के पास झाड़ियों से गुजरने के कारण बच्ची की नींद खुल गई और वह रोने लगी। पकड़े जाने के डर से उसने झाड़ियों के बीच में ही बच्ची को गला घोंटकर मार डाला। बच्ची को मारने के बाद उसने उस डेड बॉडी के साथ रेप भी किया। इसके बाद युवक ने बच्ची के शव को वहीं पर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया था।

 

 

इस तरह पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी
क्राइम ब्रांच टीम ने बच्ची के चाचा के मोबाइल लोकेशन के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया। जांच के दौरान मंगलवार को पुलिस को मोबाइल की लोकेशन गाजियाबाद में मिली। इसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम गाजियाबाद पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को मोबाइल फोन के साथ दबोच लिया और हिरासत में लेकर यहां ले आई।

 

चाचा ने ही आरोपी को काम दिलवाया था
पुलिस ने जांच में पाया कि मासूम बच्ची के चाचा से आरोपी की पहचान घटना से करीब 15 दिन पहले ही हुई थी। आरोपी ने चाचा को बताया था कि वह मूलरूप से इटावा का रहने वाला और गाजियाबाद में रहकर काम की तलाश कर रहा है। इसके बाद चाचा ने उसे काम भी दिलवाया था। यहीं से दोनों की पहचान हुई थी और उसका आना जाना भी शुरु हो गया था।

 

दादा के पास से सो रही थी बच्ची
पता चला है कि मृतक बच्ची की मां उसके पिता को छोड़कर मायके चली गई थी। तभी से उसका पिता 5 साल की बेटी के साथ बहन के घर में रहकर अपना गुजारा करता है जबकि उसके पिता और छोटा भाई सराय ख्वाजा इलाके में रहते हैं। पिता रेहड़ी लगाता है। रोज की तरह घटना वाले दिन भी वह अपनी बेटी को दादा के पास छोड़कर गया था और देर होने पर लेने नहीं आ सका। इसी कारण उस रात वह मासूम अपने दादा और चाचा के साथ ही सो रही थी।

Created On :   26 April 2018 3:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story