BMW कार में बैठकर एक्ट्रेस के सामने कर रहा था अश्लील हरकत

man Obscenity in front of marathi actress Chinmayee Surve Sumeet Raghavan
BMW कार में बैठकर एक्ट्रेस के सामने कर रहा था अश्लील हरकत
BMW कार में बैठकर एक्ट्रेस के सामने कर रहा था अश्लील हरकत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे के सामने BMW कार में बैठे एक शख्स ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। सुर्वे मामले में विलेपार्ले पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी एक स्कूल के सामने यह हरकत कर रहा था। मामले की जानकारी चिन्मयी के पति और अभिनेता सुमीत राघवन ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि विलेपार्ले पूर्व स्थित तिलक स्कूल के सामने सफेद रंग की BMW कार में बैठे एक शख्स ने मेरी पत्नी के सामने अश्लील हरकत की।

स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज मामला
शिकायतकर्ता सुमीत ने बताया कि उस व्यक्ति ने भूरे रंग की सफारी पहन रखी थी। गाड़ी के आखिरी चार नंबर 1985 हैं। मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारती इससे पहले आरोपी गाड़ी लेकर भाग निकला। सुमीत के मुताबिक वहां कई स्कूली छात्राएं भी थीं। सुमीत के मुताबिक आरोपी ने उनके सामने भी अश्लील हरकत की होगी। मुंबई पुलिस इसके बाद हरकत में आई और मामले की शिकायत आधिकारिक रुप से स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराने के लिए कहा।

 

एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे और पति सुमीत राघवन

मामले की छानबीन शुरू
इसके बाद सुर्वे की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत FIR दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। सीनियर इंस्पेक्टर लक्ष्मण चव्हाण ने बताया कि इलाके में लगे CCTV कैमरों से आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए नंबर की भी छानबीन की जा रही है हालांकि यह अधूरा है। बता दें कि चिन्मयी मराठी फिल्मों और धारावहिकों की जानीमानी एक्ट्रेस हैं। जबकि उनके पति सुमीत भी कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

Created On :   19 Feb 2018 6:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story