शादी का झांसा देकर नर्सिंग छात्रा से रेप, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

man raped nursing student by giving promise of marriage
शादी का झांसा देकर नर्सिंग छात्रा से रेप, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस
शादी का झांसा देकर नर्सिंग छात्रा से रेप, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका दैहिक शोषण करने के आरोपी को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है । इस संबंध में शिकायतक त्र्ता ट्रेनी नसे का आरेाप है कि युवक उसे शादी करने का झांसा देता रहा । बरेला थाना क्षेत्र में रह रही एक नर्सिंग छात्रा को शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में विवेक उर्फ शानू पनिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी विवेक पनिका प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिलते ही फरार हो गया।
इस मामले में बरेला पुलिस ने जानकारी दी है कि नर्सिंग की छात्रा बरेला में किराए का मकान लेकर रह रही  थी। छात्रा से जानपहचान बढ़ाकर विवेक ने उसके कमरे में जाकर एक दिन शादी का झांसा देकर रेप किया। उसके बाद वह उसका लगातार दैहिक शोषण करता रहा। बाद में विवेक ने शादी करने से भी इनकार कर दिया, तो छात्रा ने मामले की जानकारी बरेला पुलिस को दी। छात्रा का कहना था कि करीब एक साल से उसका दैहिक शोषण किया जा रहा है। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मारपीट करने और धमकी देने पर उतर आया। पुलिस का कहना है कि आरोपी विवेक की तलाश प्रारंभ कर दी गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
युवती  से छेड़छाड़ - लार्डगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 20 साल की युवती के साथ कॉलेज जाते समय छेड़छाड़ करने तथा उसका पीछा करने वाले राजकुमार साहू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। राजकुमार साहू ने युवती का कॉलेज जाना मुश्किल कर दिया था। वह आए दिन उसका पीछा कर कमेंट करता था। जब युवती ने इसका विरोध किया तो वह जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। युवती से कहा गया है िक अगर उसे दुबारा राजकुमार दिखे तो वह तुरन्त डायल 100 को सूचना दे ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके।

 

Created On :   15 March 2018 1:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story