comScore
Dainik Bhaskar Hindi

हैदराबाद: बाइक सवार को फोन पर बात करना पड़ा महंगा, हादसे में गई जान

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 11th, 2018 18:02 IST

5.3k
0
0


डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में ड्राइविंग के वक्त फोन पर बात करना एक व्यक्ति के लिए बहुत महंगा पड़ गया। वाहन चलाने के दौरान मोबाइल पर बात न करने की चेतावनी के बाद भी लोग अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान से भी खिलवाड़ करते हैं। हैदराबाद के बहादुरपुरा इलाके में हुआ हादसा इसी का सबूत है। घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति सिर्फ फोन पर बाद करने की वजह से सड़क हादसे का शिकार हो गया।

गलत साइड से कर रहा था रोड क्रॉस

बहादुरपुरा के रहने वाले 35 वर्षीय ख्वाजा मोइनुद्दीन ने बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करने की कोशिश की और सड़क हादसे में उसकी जान चली गई। जानकारी के मुताबिक मोहिनुद्दीन ने पहले नो-पार्किंग में बाइक पार्क की। फिर मोबाइल पर बात करते हुए बाइक से गलत साइड से सड़क पार कर रहा था, तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में मोहिनुद्दीन के सिर में गंभीर चोट आने की वजह से वह गिर गया। 

हेलमेट नहीं पहनने से हुए ब्रेन डेड

हालांकि तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि उसने हेलमेट नहीं पहना था और सेलफोन पर बातें करते हुए लापरवाही से गलत साइड में जाने की वजह से यह हादसा हुआ और ख्वाजा का ब्रेन डेड हो गया। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 


 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download