शादी के सपने दिखाकर करता रहा सेक्सुअल हरासमेंट, पैसे भी ऐंठे

Man sexually harassed a nurse by doing fake promise of marriage
शादी के सपने दिखाकर करता रहा सेक्सुअल हरासमेंट, पैसे भी ऐंठे
शादी के सपने दिखाकर करता रहा सेक्सुअल हरासमेंट, पैसे भी ऐंठे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक नर्स को शादी के सपने दिखाकर एक युवक ने उसका सेक्सुअल हरासमेंट किया और उससे 37 हजार रुपए ऐंठकर फरार हो गया। घटना सक्करदरा थानांतर्गत की है। एक परिचारिका (नर्स) को शादी के सपने दिखाकर आरोपी प्रेमी ने करीब दो वर्ष तक उसका शोषण किया, लेकिन बाद में शादी से मुकर गया। इतना ही नहीं, उसने परिचारिका के 37 हजार रुपए भी लिए और पैसे वापस करना तो दूर पैसे लेकर वह फरार हो गया। आरोपी का नाम प्रकाश हटवारी लाडे है। वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नौकरी करता है। परिचारिका की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस ने आरोपी प्रकाश हटवारी लाडे (32) तिरंगा चौक निवासी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। 

आरोपी ने लिए थे 37 हजार रुपए
पुलिस के अनुसार प्रकाश लाडे मूलत: चंद्रपुर जिले के ब्रह्मपुरी तहसील के सायगांव का निवासी है। वह वर्तमान समय में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हजारीपहाड़ में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है। पीड़ित 33 वर्षीय युवती निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर कार्यरत है। बात दो साल पहले की है। जब दो वर्ष पहले सावंगी स्थित एक नामांकित अस्पताल में परिचारिका थी। वर्ष 2017 में आरोपी लाडे ने अपने एक मित्र की मदद से उससे मुलाकात की थी। उसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। दोस्ती धीरे- धीरे प्रेम में बदल गई। उसके बाद आरोपी उसे शादी के सपने दिखाने लगा। उसने कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित किया। एक बार उसने पीड़ित नर्स के माता-पिता से 37 हजार रुपए मांगे।

आरोपी प्रकाश की नर्स के माता-पिता को यह बात पता चल चुकी थी कि प्रकाश लाडे उनकी बेटी से विवाह करने वाला है। इसलिए उसे 37 हजार रुपए दे दिए थे। बाद में आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया, तब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सक्करदरा थाने में शिकायत की। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Created On :   3 May 2019 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story