comScore

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, आरोपी युवक फरार

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, आरोपी युवक फरार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नानी के गांव में हिमांशु गुप्ता से पहचान हुई थी। जिसके बाद उनके बीच फोन पर बातचीत होने लगी। पीड़िता के अनुसार 2 वर्ष पूर्व वह अपनी नानी के घर जा रही थी, तभी बस स्टैंड तीन पत्ती चौक पर हिमांशु गुप्ता का फोन आया, जिसने मिलने के लिए कहा। वह बस से उतर गई और हिमांशु कार लेकर आया और उसे न्यू भेड़ाघाट ले गया। जहां कार में हिमांशु ने उसके साथ गलत काम किया और फिर शादी का वादा करके उसे वापस बस स्टैंड छोड़ दिया। इसके बाद आए दिन हिमांशु उसके गांव आता और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता था। करीब 8 दिन पूर्व पीड़िता ने हिमांशु से शादी के लिए बोला तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा, जिसके कारण उसने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी हिमांशु गुप्ता की तलाश शुरू कर दी है।

अग्निदग्धा की मौत
त्रिमूर्ति नगर गोहलपुर निवासी श्यामा बाई श्रीवास्तव 87 वर्षीय 19 मई की रात चिमनी जलाते समय आग की चपेट में आ गई थी। श्यामा बाई को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल ले जाकर परिजनों ने भर्ती कराया था, लेकिन शुक्रवार की सुबह 6 बजे श्यामा बाई की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जीआरपी ने स्टेशन पर दबोचा शातिर बदमाश
जीआरपी ने मुख्य रेलवे स्टेशन पर एक शातिर बदमाश को दबोच लिया, जिसके पास से चोरी के करीब 1 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए गए हैं। जीआरपी के थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि रेलवे में चोरी करने वाला शातिर बदमाश कटनी माधवनगर निवासी सतपाल सिंह पिता देशराज सिंह जबलपुर रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालत में घूमता दिखाई दे रहा है। सूचना मिलते ही एएसआई राजकुमार खटीक और डीएल उइके ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। जब उससे कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने चोरी के पुराने दो मामले स्वीकार किए। साथ ही यह भी बताया कि चोरी का माल घर में छुपाकर रखा है। ग्राहक न मिलने के कारण वह जेवरात को अभी तक बेच नहीं पाया। जीआरपी की टीम एएसआई राजकुमार खटीक, डीएल उइके, सुशील पहलवान, मनोज मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, टीकाराम और नितिन दुबे आरोपी को लेकर कटनी रवाना हुए, जहां कटनी में घर की तलाशी में 3 सोने की अंगूठियां, गोल्ड लॉकेट, सोने की चूड़ियां, मंगलसूत्र और चांदी की पायलें जब्त की गईं। आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

कमेंट करें
jr8lM