comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO VIRAL : इस वजह से 19 वीं मंजिल पर स्पाइडर मैन की तरह लटका युवक

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 07th, 2017 15:44 IST

1.6k
0
0
VIDEO VIRAL : इस वजह से 19 वीं मंजिल पर स्पाइडर मैन की तरह लटका युवक

 डिजिटल डेस्क, भोपाल। 'धूम' फिल्म किसे याद नहीं, धूम के तीनों ही पार्ट्स में जिस तरीके से चोरों का भागना दिखाया गया है उससे कई सारे लोग ने प्रेरणा ली है और वो रियल लाइफ में भी रील लाइफ वाले स्टंट करने की कोशिश करने लगते हैं। वैसे ज्यादातर तो उनकी तरह बाइक चला कर ही अपना फिल्मी कीड़ा शांत कर लेते हैं लेकिन कुछ होते हैं जो रियल लाइफ में भी खतरा उठाने से नहीं कतराते। चीन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

कैमरे में कैद ‘चाइनीज़ स्पाइडरमैन’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स एक होटल की 19 वीं मंजिल के बाहर बिजली के तारों के सहारे लटका हुआ है। इस आदमी की ये हरकत देखकर सभी इसे चीनी स्पाइडरमैन का नाम भी दे रहे हैं। दरअसल इस वीडियो के पीछे का असली कारण कुछ और ही है। बताया जा रहा है कि ये शख्स चीन के एक होटल में 19 वीं मंजिल के एक कमरे में ठहरा हुआ था, लेकिन उसके पास होटल को देने के लिए पैसे नहीं थे।

बचने के लिए निकाली नई तरकीब

इसके बाद उसने इससे बचने का एक अनोखा तरीका अपनाया। यह शख्स 19वीं मंजिल से तारों के सहारे दूसरी बिल्डिंग की तरफ जाने की कोशिश करने लगा। शख्स को यूं तारोंं पर लटका देख आस-पास के लोग हैरान रह गए। पहले तो लोगों को लगा कि ये कोई स्टंट चल रहा है। थोड़ी दूर जाने के बाद वो शख्स दोनों बिल्डिंग के बीच तारों में फंस जाता है। उसे फंसा देख लोग अलार्म बजाकर फायर डिपार्टमेंट को इसकी सूचना देते हैं, जिसके बाद उसे बचाया जाता है। वहीं बाद में बिना पैसे दिए भागने की वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये वीडियो एक चाइनीज चैनल ने ही शेयर किया है। वीडियो 5 दिन में 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर