comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO VIRAL: मंदिरा बेदी ने साड़ी पहन लगाए पुशअप्स, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 11th, 2018 08:52 IST

11.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शर्मिली लड़की शांति का किरदार निभाने वाली 'मंदिरा' अपनी फिटनेस और बॉल्डनेस के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। 46 की उम्र में उनकी फिटनेस और फिगर आज भी युवाओं को खासा इंस्पायर करता है। मंदिरा जितनी उम्दा टीवी प्रेसेंटेटर हैं उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी हैं। अब तो उन्होंने साबित कर दिया है कि 'AGE IS JUST A NUMBER'। मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

पारंपरिक पोशाक में फिटनेस का तड़का

वैसे ऐसा कहा जाता है कि एक्सरसाईज करने के लिए जितना जरुरी आपका हेल्दी एनवायरमेंट होता है उतना ही ज्यादा महत्वपूर्ण आपकी ड्रेस होती है क्योंकि जब तक आप कंफर्टेबल नहीं होते आप ढंग से एक्सरसाईज नहीं कर पाते। ऐसे में जिन औरतों को साड़ी के अलावा कुछ और पहनने की आजादी नहीं होती वे महिलाएं एक्सरसाईज और सेहत से दूरी बना लेती हैं जो बिल्कुल भी सही नहीं है। ऐसे में मंदिरा बेदी के इस वीडियो ने ऐसा एग्जामप्ल सेट किया है जो महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है।

Image result for mandira hot pics

साड़ी में लगाए पुशअप्स


इस वीडियो में मंदिका ब्लू कलर की साड़ी में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतना ही उनके पुशअप्स देखकर हैरान हो रहे हैं। वीडियो में मंदिरा मेल कॉम्पेटिटर को पुशअप्स में हराती दिख रही हैं। वीडियो को मंदिरा ने बेहद खुबसूरत कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है 'कपड़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जब जो करना है सो करना है।'

Related image


फिटनेस को लेकर सुर्खियों में

वैसे देखा जाए तो ढलती उम्र में खुद को यंग बनाए रखने के लिए मंदिरा खूब पसीना बहा रही हैं। वो लगातार न सिर्फ जिम जाती हैं बल्कि अपने वर्कआउट वीडियो और फोटोज भी शेयर करती हैं जो उनके फैंस को भी खूब भाते हैं।

Image result for mandira hot pics

बॉल्डनेस के चलते हुईं ट्रोल

वैसे मंदिरा अपनी बॉल्डनेस के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। बता दें मंदिरा ने वाइट शर्ट में बेहद हॉट तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें लोगों ने उनको जमकर खरी खोटी सुनाई थी और उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने की सलाह तक डे डाली थी। वहीं कुछ लोगों ने मंदिरा को बुड्ढी तक बोल दिया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download