Casting Couch पर बोली मंदिरा बेदी, "सिर्फ पुरुष गलत नहीं होते हैं"

mandira bedi said on casting couch women are also responsible
Casting Couch पर बोली मंदिरा बेदी, "सिर्फ पुरुष गलत नहीं होते हैं"
Casting Couch पर बोली मंदिरा बेदी, "सिर्फ पुरुष गलत नहीं होते हैं"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में लगातार कास्टिंग काउच से जुड़ी खबरें सामने आ रही है। कई अभिनेत्रियों ने इसे लेकर अपनी आवाज भी उठाई है। इस मामले में ज्यादातर लोगों का कहना होता है कि फिल्म में काम देने के नाम पर उनका यौन शोषण किया गया। कई एक्ट्रेसेस ने #MeToo के तहत सामने आकर अपनी बात रखी। अब इसी कड़ी में मंदिरा बेदी का एक बयान समाने आया है। उन्होंने साफ कहा है कि कास्टिंग काउच में कभी भी सिर्फ एक ही की गलती नहीं होती है।

 

पुरुष भी होते हैं CASTING COUCH का शिकार: प्रियंका चोपड़ा

 

 

Sexism in Cinema: कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने बयां किया दर्द

 

वेब सीरीज में बोल्ड अवतार में हैं मंदिरा

 

मंदिरा का मानना है कि यह दोनों तरफ से रजामंदी के बाद ही हो सकता है। मंदिरा का कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की। मंदिरा इन दिनों वेब सीरीज ‘वोडका डायरीज’ में नजर आ रही हैं। वह इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड अवतार में दिखी हैं। मंदिरा ने कहा कि "वह पिछले 23 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैं कभी भी इस स्थिति में नहीं पहुंची की कोई मुझे इस तरह का ऑफर करे। मैं उस जगह नहीं हूं जहां कोई मुझे अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके"।

 

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला कास्टिंग काऊच का ऑफर, दिया ऐसा जवाब

 

 

कॉम्प्रोमाइज करने के लिए लड़िकियां भी जिम्मेदार


मंदिरा ने कहा कि जब भी कोई आपसे कॉम्प्रोमाइज जैसी किसी चीज के लिए कहता है तो इसका निर्णय आपका होता है कि आप करें या न करें। आप किसी एक इंसान पर इसका ठीकरा नहीं फोड़ सकते हैं। कास्टिंग काउच ऐसी चीज नहीं है कि कोई इंसान आपके पास आए और कहे आओ और करो। दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है तभी ऐसा कुछ होता है। यह हमेशा से टू-वे प्रोसेस होता है। बता दें मंदिरा ने दूरदर्शन के शो शांति से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। मंदिरा एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स इवेंट से भी जुड़ी रही हैं।

Created On :   1 Feb 2018 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story