comScore

मंदसौर में बीजेपी नेता हत्याकांड में खुलासा, बीजेपी कार्यकर्ता ने ही मारी थी गोली

January 18th, 2019 10:00 IST

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बधवार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या का आरोप बीजेपी के ही एक कार्यकर्ता मनीष बैरागी पर लगा है। बताया जा रहा है कि मनीष बैरागी मृतक बीजेपी नेता का करीबी भी था।

बता दें कि शाम 7 बजे हुई इस घटना में प्रहलाद बंदवार की मौके पर ही मौत हो गई। बंदवार की मौत के बाद पूरे शहर में माहौल कर्फ्यू जैसा हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावर बुलेट पर सवार था और उसने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने बीजेपी नेता बंदवार को गोली मारी। बताया जा रहा है कि हमलावर ने बेहद करीब से बदनावर को गोली मारी। गोली मारकर हमलावर तुरंत वहां से भाग निकला। घटना की सूचना आग की तरह पूरे जिले में फैल गई। फिलहाल मंदसौर में स्थिति तनावपूर्ण है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची। बंदवार के आवास पर फिलहाल भारी भीड़ जमा है। पुलिस ने शुरुआती जांच आरंभ भी कर दी है। तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को हमलावर की बुलेट भी मिली है। राज्य गृहमंत्री बाला बच्चन की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है, 'मंदसौर एसपी से इस मामले में बात हुई है। उनका कहना है कि कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।'
 

कमेंट करें
6trXS