comScore

UP : मर्यादा भूलीं मेनका गांधी, सरेआम अफसर को दी गाली !

September 06th, 2018 15:24 IST

डिजिटल डेस्क,बरेली। लगता है बीजेपी में अपशब्दों का इस्तेमाल करना एक ट्रेंड सा बन गया है। कभी कोई किसान को लेकर अपशब्द कहता है तो कभी किसी नेता को क्रिकेटरों के देश से बाहर करने पर आपत्ति है। नेता सार्वजनिक तौर पर अभद्र भाषा का उपयोग करने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही मामला आया है उत्तर प्रदेश के बरेली में, जहां केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अपनी मर्यादा को लांघ दिया। सार्वजनिक तौर पर एक अफसर को सरेआम गाली दे दी। 

दरअसल केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के बहेड़ी में कई जगह मीटिंग में शामिल हुईं। जहां बुजुर्गों, गरीबों और महिलाओं ने सप्लाई इंस्पेक्टर की शिकायत की। बस फिर क्या था शिकायत से मेनका गांधी इतना आग बबूला हो गई कि सरेआम अफसर को खरी-खोटी सुना दी। मेनका गांधी ने कहा कि  तुम मोटे हो रहे हो। उसके ऊपर तुम्हारी कोई इज्जत नहीं है। तुम बहुत बुरे आदमी हो। तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाऊंगी।

ये भी पढ़ें-शादी नहीं तो कम से कम हनीमून तो कश्मीर में मनाते विराट-अनुष्का: बीजेपी नेता

ये भी पढ़ें-'रेप वाले विवादित बयान' पर रूपा गांगुली के खिलाफ FIR, BJP ने किया बचाव

मेनका ने पब्लिक मीटिंग में अधिकारियों से कहा कि शर्म करिए क्या इज्जत है तुम्हारी, आदमी इज्जत पर जीता है इस तरह से नहीं। बता दें कि शिकायत कोटा सिस्टम में भ्रष्टाचार को लेकर की गई थी। मीटिंग में लोगों ने शिकायत की कि उनके घर में खाने के लिए कुछ नहीं है। बच्चों के भूखे मरने तक की नौबत आ गई है।

ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिम रच रहे साजिश : बीजेपी विधायक

बता दें जनवरी माह में राजस्थान के अलवर में बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डाली थी। पोस्ट में बनवारी लाल ने लिखा कि 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है।  हिन्दू दंपती एक या दो संतान पैदा कर रहे हैं, जबकि मुस्लिम दंपती 8 से 14 बच्चे तक पैदा कर रहे हैं। जिस तीव्र गति से मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, इससे आने वाले वर्षों में हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा।

कमेंट करें
sQuzY