comScore

श्रीदेवी के साथ सेल्फी के लिए परेशान होते रहे मनीष मल्होत्रा, शेयर किया VIDEO

March 01st, 2018 19:48 IST

Source : Youtube

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनका ग्रेसफुल अंदाज हमेशा ही उनके फैन्स के बीच याद किया जाएगा। श्रीदेवी हमेशा ही बॉलीवुड की फैशन आइकन रही हैं। श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड के फेमस कॉस्टूयम डिजायनर मनीष मल्होत्रा को भी गहरा सदमा पहुंचा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ ली मेमोरेबल सेल्फी शेयर कर अपना हाल-ए-दिल बयां करने की कोशिश की है।

इस सेल्फी वीडियो में मनीष एक बेहतर सेल्फी लेने के लिए परेशान होते दिख रहे हैं। मनीष बार बार हर एंगल से कोशिश कर रहे हैं कि श्रीदेवी के साथ उनकी अच्छी सेल्फी आए। यहां मौजूद स्टाफ को भी बार-बार इधर उधर कर रहे हैं, ताकि श्रीदेवी के साथ मस्त वाली एक सेल्फी ले सकें।

इसके अलावा मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी की स्पीच का एक वीडियो भी शेयर किया। श्रीदेवी फिल्म मॉम के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन में गईं थी। जहां उन्हें अवॉर्ड ट्रॉफी ने भी नवाजा गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में श्रीदेवी ने मनीष मल्होत्रा का ही डिजायनर सफेद लहंगा पहना था।

मनीष मल्होत्रा ने यहां श्रीदेवी और बेटी खुशी के साथ भी फोटो क्लिक की थी, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस फोटो मनीष मल्होत्रा ने दोबारा पोस्ट किया और फिर लिखा.....‘मात्र चार दिन पहले यह हमारी साथ में फोटो थी, मैं इस दुख से कभी बाहर नहीं निकल पाउंगा।’

मनीष मल्होत्रा ने एक पोस्ट लिखा, ‘एक सुंदर लड़की, एक बेहतरीन अदाकारा, एक शानदार इंसान श्रीदेवी, अचानक एक झटके से हमारे बीच से चली गईं। इस वक्त जब उनके परिवार उनकी बेटियों को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी....वे चली गईं।' मनीष ने ये भी कहा, 'यह समय उनकी मौत के कारण जानने का नहीं है, ना ही उनकी मौत का उपहास बनाने का।'

बता दें कि कॉस्टूयम डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी के काफी करीब थे। श्रीदेवी जिस मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई में गई थी, इस शादी फंक्शन में मनीष मल्होत्रा भी मौजदू थे। इतना ही नहीं इस शादी में श्रीदेवी ने आखिरी बार गोल्डन और लाइट ग्रीन कलर का जो लहंगा पहना था, उसे भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 43 | 25 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RR
Eden Gardens, Kolkata