मनमोहन को रिलीज से पहले दिखा सकते हैं फिल्म: अनुपम खेर

मनमोहन को रिलीज से पहले दिखा सकते हैं फिल्म: अनुपम खेर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के मुख्य अभिनेता अनुपम खेर ने रिलीजिंग से पहले सिर्फ मनमोहन सिंह को फिल्म दिखाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि किसी को भी फिल्म रिलीज होने से पहले देखने का अधिकार नहीं है, लेकिन ये फिल्म पूरी तरह से किताब पर आधारित है। हमने इसके अधिकार लिए और हर प्रावधान को फॉलो किया। जब सब कुछ पब्लिक डोमेन में मौजूद है तो लोगों को दिक्कत क्यों है? किसी के लिए खासतौर पर इसकी स्क्रीनिंग क्यों की जाए? हमने ये फिल्म केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) को दिखा दी है जो कि काफी है। 

अपनी बात जारी रखते हुए अनुपम कहते हैं कि अगर डॉ. मनमोहन सिंह ये फिल्म रिलीज से पहले देखना चाहेंगे तो हम सिर्फ उनके लिए इस बात पर तैयार हैं। बता दें फिल्म के ट्रेलर में मनमोहन सिंह के किरदार पर भारी दवाब दिखाई दे रहा है और राहुल गांधी के चरित्र चित्रण पर भी कांग्रेस की यूथ विंग ने आपत्ति जताई है। फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर ने निभाया है। 

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर लिखी गई किताब "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री को बेबस और कांग्रेस की पूर्व प्रेसीडेंट सोनिया गांधी को ग्रे-शेड रोल में दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इस पर यूथ कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। यूथ कांग्रेस का कहना है कि ये फिल्म रिलीज से पहले उन्हने दिखाई जाए तब ही वो इस फिल्म को रिलीज होने देंगे।

 

अनुपम की एक्टिंग देख ऋषि कपूर ने कही यह बात

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर के किरदार की ऋषि कपूर ने तारीफ की। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर को बधाई दी। ऋषि कपूर ने फिल्म "द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर" को शानदार बताया और अनुपम खेर की तारीफ में कसीदे पढ़ें। ऋषि कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट कर अनुपम खेर को इस फिल्म के लिए बधाई दी। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- "फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ साथ इंटरेस्टिंग भी है। फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वो बेहतरीन है। यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं और फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है। पहले से ही आपको बधाई।"

 

 

 

हालांकि, इसके बाद अनुपम खेर ने ज्यादा समय नहीं लिया और तुरंत उस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ऋषि कपूर को धन्यवाद दिया और कहा आपके प्यार और उत्साह के लिए दिल से बधाई। "द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर" साथ में न्यूयॉर्क में देखेंगे।

 

Created On :   30 Dec 2018 4:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story