'गोवा की संस्कृति का ध्यान ना रखने वाले पर्यटक खदेड़ दिए जाएंगे'

Manohar Parrikar Government Minister Has Given Disputed Remarks On Tourist
'गोवा की संस्कृति का ध्यान ना रखने वाले पर्यटक खदेड़ दिए जाएंगे'
'गोवा की संस्कृति का ध्यान ना रखने वाले पर्यटक खदेड़ दिए जाएंगे'

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने गोवा की संस्कृति और तौर-तरीकों का ख्याल नहीं रखने वालों को बाहर खदेड़ने की धमकी दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि गोवा में मादक पदार्थ बेचने वाले पर्यटक यहां न आएं।

बता दें कि दो दिन पहले ही गोवा के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई ने घरेलू पर्यटकों को धरती की गंदगी बताया था। गोवा पर्यटन विभाग की ओर से आयोजित ‘फूड ऐंड कल्चरल फेस्टिवल’ के उद्घाटन के दौरान मंत्री ने कहा, ‘यहां आने वाले पर्यटकों को गोवा की संस्कृति और तौर-तरीकों का ख्याल रखना चाहिए, वरना मैं उन्हें खदेड़ दूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं साफ साफ कह रहा हूं कि मैं किसी की नहीं सुनूंगा।"

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक अजगांवकर ने कहा, "हमें अपने गोवा की संस्कृति और तौर-तरीकों का संरक्षण करना पड़ेगा। हमें ऐसे पर्यटक नहीं चाहिए जो मादक पदार्थ बेचते हैं और हमें ऐसे होटल भी नहीं चाहिए जो ड्रग्स बेचते हों।"

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रदेश के कृषि मंत्री सरदेसाई ने घरेलू पर्यटकों के एक तबके को ‘धरती की गंदगी’ बताया था। इस दौरान सरदेसाई ने कहा था, "पर्यटकों का एक तबका हंगामा मचा रहा है और वह वास्तव में धरती की गंदगी हैं, हमें गोवा में ऐसे पर्यटक नहीं चाहिए।’ 

Created On :   11 Feb 2018 11:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story