लड़कियों के बियर पीने पर गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने दिया यह बयान

Manohar Parrikar says, nowadays girls have started drinking beer, which is scary
लड़कियों के बियर पीने पर गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने दिया यह बयान
लड़कियों के बियर पीने पर गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने दिया यह बयान

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने लड़कियों के बियर पीने पर एक बड़ा बयान दिया है। एक कार्यक्रम में शुक्रवार को पर्रिकर ने कहा कि आजकल लड़कियों ने बियर पीना शुरू कर दिया है, यह उनकी आदत में शुमार हो रहा है जो कि डराने वाला है। उन्होंने कहा, "अब मुझे डर लगने लगा है, क्योंकि लड़कियों ने भी बियर पीना शुरू कर दिया है। सहनशक्ति की सीमा अब टूट रही है।"

कार्यक्रम में पर्रिकर ने अपने छात्र जीवन को याद करते हुए कहा, "जब मैं आईआईटी बॉम्बे में था, तो वहां कुछ स्टूडेंट गांजे का नशा किया करते थे। कुछ स्टूडेंट पर पॉर्न फिल्में देखने का भी नशा सवार था। इसलिए मैं कहूंगा कि ये सब आज की समस्याएं नहीं है। पहले भी ऐसा होता था।"

नशीले पदार्थों के शिक्षण संस्थानों में सप्लाय पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मादक पदार्थों की सप्लाय शैक्षणिक संस्थानों में हो रही है। उन्होंने कहा, "मादक पदार्थों के शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश की कुछ घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि गोवा के शैक्षणिक संस्थानों में ऐसी सप्लाय बड़े पैमाने पर हो रही है।"

इस दौरान गोवा सीएम ने यह भी कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में मादक पदार्थों के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा, "प्रदेश में मादक पदार्थों के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए लगातार धरपकड़ की जा रही है और यह तब तक जारी रहेगी जब तक मादक पदार्थ का कारोबार खत्म नहीं हो जाता।"

Created On :   9 Feb 2018 7:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story