मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त

Manoj Bajpai and Dhruv Sehgal express gratitude for winning Critics Choice Shorts and Series Award
मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त
मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त

डिजिटल डेस्क। अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला "द फैमिली मैन" के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के ख़िताब से सम्मानित किया गया है। जिसे 2019 की सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ माना जा रहा है। इस उपलब्धि से अभिभूत, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों निर्देशक राज और डीके व स्टार कास्ट को धन्यवाद दिया है।

अपनी जीत की खुशी व्यक्त करते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा, "सबसे योग्य लोगों में से मुझे मेरा पुरस्कार मिला है। निर्देशक राज और डीके व मेरे सह-अभिनेताओं ने मेरी परफॉर्मेंस के लिए हर महत्वपूर्ण अवसर पर मेरा समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद!"

ड्रामा श्रेणी के अलावा, इंटरनेट सेंसेशन ध्रुव सहगल जो अपनी रोमांटिक श्रृंखला लिटिल थिंग्स 2 के लिए जाने जाते हैं, उन्हें दो पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अपने अद्भुत लेखन कौशल के लिए ध्रुव ने लेखन के लिए एक पुरस्कार जीता है और साथ ही, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ साझा किया है।

लिटिल थिंग्स अभिनेता ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया है और कहा,"यह विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है क्योंकि इसकी जूरी में पूरे भारतवर्ष से 35 क्रिटीक्स शामिल है। साथ ही, हमने सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला का पुरस्कार (कॉमेडी / रोमांस श्रेणी) जीता है।"

अपनी पहचान को जारी रखते हुए, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स ने इस अवसर पर टैलेंट और रचनात्मकता को पुरस्कृत किया, जो भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अपने काम के साथ छाए हुए है।

यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी। क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स, मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ और विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड द्वारा किया गया एक प्रयास है।

देश भर में लघु कथाकारों और वेब श्रृंखला की आविष्कारशीलता और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सरहाना करने के उद्देश्य के साथ, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में डिजिटल दुनियां की प्रतिभा को सम्मानित किया गया है।

Created On :   16 Dec 2019 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story