comScore

'द फैमिली मैन' का टीजर रिलीज, स्पाई के रोल में हैं मनोज बाजपेयी

'द फैमिली मैन' का टीजर रिलीज, स्पाई के रोल में हैं मनोज बाजपेयी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी स्टारर ​वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का पहला लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद ​टीजर भी रिलीज कर दिया है। खास बात यह है कि अमेजन प्राइम की इस ओरिजिनल सीरीज़ को स्मार्ट फोन से शूट किया गया है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी के कैरेक्टर का नाम श्रीकांत तिवारी है। 

टीजर की बात करें तो टीजर की शुरुआत में मनोज बाजपेयी योग करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद बताया जाता है कि वे एक ​मिडिल क्लास पर्सन हैं और इसके साथ ही वे टॉप क्लास स्पाई भी हैं। टीजर का अंत भी मनोज के योग के साथ ही किया जाता है। टीजर से यह साफ समझ आता है कि मनोज बाजपेयी इस सीरीज में स्पाई के रोल में हैं। 

कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" इस सितंबर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसे 200 से ज्यादा देशों में अमेजन प्राइम द्वारा जारी किया जाएगा। 

इस सीरीज और स्मार्टफोन शूट को लेकर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंट्री जीएम, गौरव गांधी ने कहा कि "भारत एक मोबाइल-फर्स्ट देश है और हमारे ग्राहकों की बड़ी संख्या अपने स्मार्टफोन पर अमेज़न प्राइम वीडियो देखना पसंद करती हैं। हम लगातार अपने कंटेंट और इनोवेटिव मार्केटिंग इनिशिएटिव के साथ इस तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार को संलग्न और खुश करते हैं। हम अपने नवीनतम अमेज़ॅन ओरिजिनल "द फैमिली मैन" के लिए वनप्लस के साथ इस अनूठे सहयोग के लिए उत्साहित हैं, जिसके पहले करैक्टर पोस्टर को विशेष रूप से वनप्लस फोन पर शूट किया गया था। हम "द फैमिली मैन" की झलक के साथ अपने उत्साही मोबाइल-फर्स्ट ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए तत्पर हैं।"  

कमेंट करें
QHuPd