comScore

होली पर एयरलाइन्स लेकर आईं कई धमाकेदार ऑफर, 991 रुपए में करें सफर

February 23rd, 2018 21:10 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । त्यौहार या छुट्टियों के नजदीक आते ही एयरलाइन्स के ऑफर शुरू हो जाते है। न्यूईयर और क्रिसमस की छुट्टियों के बाद अब होली के त्यौहार को हवाई सफर में ऑफर्स की झड़ी लग गई है। एयरलाइन्स ग्राहकों को लुभाने के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। इस साल होली को ध्‍यान में रखते हुए एयरलाइंस कंपनियां 991 रुपए में हवाई सफर का ऑफर दे रही है। खास बात ये कि किराया कई होली स्‍पेशल ट्रेन के किराए से भी कम है। 

पहला ऑफर हैं एयरलाइन कंपनी गो एयर का जो होली स्पेशल वीकेंड स्कीम के तहत कुछ चुनिंदा रूट्स पर 991 रुपए के मिनिमम बेस किराए में भी सफर किया जा सकता है। इसके साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक्‍स के क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्‍त छूट भी मिलेगी। 

कंपनी के वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार 991 रुपए में बागडोगरा से गुवाहाटी तक का हवाई सफर किया जा सकता है। इसके साथ ही चेन्नई से कोच्च‍ि, गुवाहाटी से बागडोगरा, बेंगलुरु से कोच्च‍ि और कोच्च‍ि से बेंगलुरु आदि रूटों पर भी सस्‍ता किराया ऑफर किया गया है। हालांकि अन्‍य रूटों पर बेस किराया 991 रुपए से कुछ अधिक है।  टिकटों की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट GoAir.in पर जाकर की जा सकती है। 

Image result for airlines

क्या है एयर एशिया का ऑफर

एयर एशिया स्पेशल प्रमोशनल स्कीम के घरेलू रूट्स की टिकट पर 20 फीसद तक का डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर के तहत आखिरी टिकट 25 फरवरी, 2018 तक बुक की जा सकती है। एयर एशिया बेंगलुरू, नई दिल्ली, चेन्नई, विशाखापटनम आदि के रूट्स पर छूट दे रहा है। इसके तहत 26 फरवरी, 2018 से 31 जुलाई 2018 तक के बीच यात्रा की जा सकती है।

जेट एयरवेज भी लाई ऑफर

एयर एशिया की तरह जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है। ये ऑफर घरेलू उड़ानों के प्रीमियम और इकोनॉमी क्‍लास पर लागू है। ये ऑफर 23 फरवरी 2018 तक ही वैध है। उस दौरान ग्राहक 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट jetairways.com पर आपको और अधिक जानकारी मिल जाएगी।

कमेंट करें
SrJi0