केबल ऑपरेटर्स ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, TRAI के खिलाफ आक्रोश

Many angry cable operators did half naked protest against TRAI
केबल ऑपरेटर्स ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, TRAI के खिलाफ आक्रोश
केबल ऑपरेटर्स ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, TRAI के खिलाफ आक्रोश

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। 1 फरवरी से टेलीकॉम रेग्युलेरिटी अथारिटी (ट्राई) द्वारा केबल टीवी पर एमआरपी लागू किये जाने का पूरे देश में विरोध किया जा रहा है। इसी के तहत आज शनिवार 2 फरवरी को बड़ी संख्या में केबल ऑपरेटरों ने अर्धनग्न प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है। बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने लागू किया नियम-
केबल ऑपरेटरों ने आरोप लगाया कि ट्राई ने एमआरपी का जो नियम लागू किया है, वह बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए किया है। प्रदर्शन कर रहे केबल ऑपरेटरों ने चेतावनी दी है कि ट्राई के इस निर्णय पर केंद्र सरकार तत्काल हस्तक्षेप करे, नहीं तो ट्राई के इस नियम का असर केंद्र की मोदी सरकार को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

काले कानून से कम नहीं
जबलपुर केबल ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में ट्राई के नियम को काला नियम बताया है। केबल ऑपरेटरों द्वारा अर्धनग्न होकर पदर्शन किया। केबल ऑपरेटरों ने नारेबाजी करते हुए नियम वापस लेने की मांग की है।

तीन गुना ज्यादा हो जाएगा महंगा
केबल ऑपरेटरों ने आरोप लगाया कि ट्राई के इस नियम से हर घर में अभी तक केबल टीवी के माध्यम से देखा जाने वाले सस्ता मनोरंजन, तीन गुना से ज्यादा महंगा 1 फरवरी से हो गया है। केबल ऑपरेटरों ने केंद्र की मोदी सरकार से मांग की है कि वह तत्काल इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेकर हस्तक्षेप करें, नहीं तो ट्राई का यह नियम आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार को नुकसान पहुंचाने का ही काम करेगा।

केबल ऑपरेटरों का कहना है कि सरकार के इस काला नियम से जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जनता को मनोरंजन के लिए ज्यादा पैसे देने होंगे, जिससे जनता का आक्रोश भी बढ़ सकता है। केबल ऑपरेटरों  का कहना है कि अभी तो हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके बाद जनता भी सड़क पर उतरने को मजबूर होगी।

 

Created On :   2 Feb 2019 2:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story