मैपल असिस्ट एप देगा कनाडा के शिक्षण संस्थानों की जानकारी

MAPLE ASSIST APP THE WAY FOR CANADIAN EDUCATION INSTITUTES.
मैपल असिस्ट एप देगा कनाडा के शिक्षण संस्थानों की जानकारी
मैपल असिस्ट एप देगा कनाडा के शिक्षण संस्थानों की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कनाडा के शिक्षण संस्थानों की समस्त जानकारी समेटे मैपल असिस्ट एप जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। यह एप पढ़ाई के लिए कनाडा जाने वाले एक लाख से अधिक विद्यार्थियों के लिए मददगार साबित होगा। मैपल असिस्ट इंक का यह एप जल्द ही ग्लोबल स्टूडेंट मार्केट में पहुंच बनाएगा, जिसमें भारत, चीन, फिलीपींस, जापान, ब्राजील और मेक्सिको आदि देश शामिल है। इस एप से उच्च शिक्षा के लिए विदेश से कनाडा आने वाले 1 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों को फायदा मिलेगा।

एप में हर कॉलेज का उपयोगी डेटाबेस हैं। इसमें न केवल विद्यार्थियों को एडमिशन प्रक्रिया की जानकारी मिलेगी, बल्कि इससे छात्रों को कनाडा में अपना छात्र जीवन करने और देश के तौर पर कनाडा की भी पूरी जानकारी मिलेगी।

 

मैपल लीड एजुकनेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ विनय चौधरी ने इस नए वेंचर की शुरुआत की है। मैपल असिस्ट के दफ्तर भारत और कनाडा दोनों जगह हैं। इस एप को भारत में विकसित किया है।

विनय चौधरी ने एप के बारे में कहा, “कनाडा में मैं खुद भी एक इंटरनेशनल स्टूडेंट हूं। मैं किसी एक जगह पर कॉलेजों के संबंध में सारी जानकारी का वास्तविक डेटाबेस चाहता था।” मैपल असिस्ट एप के साझेदार कॉटिया बैंक, एयर कनाडा और एचडीएफसी क्रेडिलिया हैं। यह एप 21 फरवरी को नई दिल्ली के ताजमहल होटल में लॉन्च होगा।

 

Created On :   18 Feb 2018 6:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story