comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बिहार: व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सामने आया लाइव वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 14:52 IST

5.4k
0
0
बिहार: व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सामने आया लाइव वीडियो

डिजिटल डेस्क, वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में एक मार्बल व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को हाजीपुर में हुई व्यवसायी सुशील कुमार सिंह की हत्या के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। जिसमें साफ दिख रहा है कि बाइक सवार दो व्यक्ति ग्राहक बनकर दुकान में घुसे और सुशील सिंह से मार्बल खरीदने को लेकर मोल भाव करने लगे। इसी दौरान फायरिंग कर दी जिससे 45 वर्षीय व्यवसायी सुशील की मौके पर ही मौत हो गई। 

ग्राहक बनकर आए शूटर

दरअसल हाजीपुर के पासवान चौक के पास लक्की मार्बल नाम की व्यवसायी सुशील सिंह की दुकान है। दो बाइक सवार लोग ग्राहक बनकर सुशील की दुकान के अंदर जाते हैं और मार्बल खरीदने के लिए मोल-भाव करने लगते हैं। इसी दौरान सुशील सिंह बोतल में पानी लेकर अपने चैंबर से पानी की बॉटल लेकर बाहर निकलते हैं। जैसे ही सुशील दुकान के बाहर निकला वैसे ही ग्राहक बनकर आये शूटरों ने पीछे से उन पर फायरिंग शुरु कर दी। सुशील सिंह ने सड़क की तरफ भागकर जान बचाने की कोशिश की, लेकिन बाहर दूसरी बाइक पर बैठे शूटरों ने भी उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे उनकी मौत हो गई। 

प्रॉपर्टी डीलर और करणी सेना के जिलाध्यक्ष भी थे सुशील

हालांकि दुकान में मौजूद अन्य लोगों ने शूटरों पर ईंट पत्थर भी फेंके मगर वो रुके नहीं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सुशील को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सुशील सिंह व्यवसायी होने के साथ ही प्रॉपर्टी डीलर और करणी सेना के जिलाध्यक्ष भी थे। सुशील सिंह के राजनीतिक लोगों से भी अच्छे संबंध थे। मृतक सुशील के भाई चंदन सिंह छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वहीं इस घटना के बाद से व्यवसायियों में डर का माहौल और साथ ही पुलिस के प्रति आक्रोश भी है। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी

वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की गई है, जिसमें दो शूटरों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि मृतक के परिजन अपराधियों की पहचान नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में सीसीटवी फुटेज को सर्कुलेट किया जाएगा। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर