बहन बनकर पत्नी करवाती थी पति की दूसरी शादी, बच्चे बनते थे भांजा और भांजी, लाखों ऐंठकर फरार 

Married man cheated divorcee woman, ran away with money and jewelry
बहन बनकर पत्नी करवाती थी पति की दूसरी शादी, बच्चे बनते थे भांजा और भांजी, लाखों ऐंठकर फरार 
बहन बनकर पत्नी करवाती थी पति की दूसरी शादी, बच्चे बनते थे भांजा और भांजी, लाखों ऐंठकर फरार 

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शादीशुदा युवक ने खुद को कुंवारा बताकर एक तलाकशुदा से विवाह किया और लाखों रुपए ऐंठने के बाद फरार हो गया। युवक ने न सिर्फ फर्जी शादी की बल्कि अपनी पत्नी को बहन और बच्चों को भांजा-भांजी बताकर महिला के परिजनों से उनकी मुलाकात कराई। शादी के बाद घर जमाई बनकर रहे युवक ने व्यापार में लाखों के नुकसान होने का झांसा देकर महिला से लाखों रुपए नकदी और जेवर लेकर गायब हो गया। इसके बाद पीड़िता ने देहात थाना पहुंचकर फर्जी शादी और लाखों की ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। 

पीड़िता सरकारी कर्मचारी है

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि छिंदवाड़ा के देहात थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता सरकारी कर्मचारी है। तलाक के बाद पीड़िता ने विवाह के लिए विज्ञापन दिया था। जिसे पढ़कर नागपुर के आकाश अग्रवाल ने उनसे संपर्क किया। आकाश ने अपने आप को कपड़ा व्यापारी बताकर बहन सविता और भांजे-भांजी से मिलाया। रिश्ता जुड़ने पर उनका 3 सितम्बर 2015 को विवाह हो गया। लाखों रुपए ऐंठने के बाद वह अचानक गायब हो गया। पिछले दिनों एक रिश्तेदार ने उसे बताया कि आकाश छेड़छाड़ के मामले में नागपुर में गिरफ्तार हुआ है। जब वह उससे मिलने पहुंची तो पता चला कि आकाश का असली नाम अजय कुंमारे है और जिस सविता को वह बहन बता रहा था वह उसकी पत्नी है। कथित भांजे-भांजी उसी के बच्चे है। पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ धारा 406, 420, 493 के तहत मामला दर्ज किया है। 

जबलपुर और गोंदिया में भी दर्ज मामले

पुलिस ने बताया कि अजय और उसकी पत्नी सविता तलाकशुदा व विधवा महिलाओं को टारगेट करते है। सरकारी कर्मचारी महिलाओं से विवाह करते हुए ठग दंपती लाखों रुपए ऐंठकर फरार हो जाते है। दंपती के खिलाफ जबलपुर और गोंदिया में भी इसी तरह का मामला दर्ज है।  

स्वयं को कपड़ा व्यापारी बताता है आरोपी

ठग अजय कुंमारे वैवाहिक विज्ञापनों के माध्यम से महिलाओं से संपर्क करता है और फर्जी नाम व कपड़ों का बड़ा व्यापारी बताकर मुलाकात करता है। पत्नी को बहन और बच्चों को भांजा-भांजी बताकर लोगों से मिलाता है। ठग कपड़े में बड़ा नुकसान होने का हवाला देकर महिलाओं से लाखों रुपए लेकर फरार हो जाता है। 

Created On :   5 July 2019 8:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story