मारुति पलटी, दो की मौत, 8 घायल

Maruti car accident in narsinghpur, two people died and 8 injured
मारुति पलटी, दो की मौत, 8 घायल
मारुति पलटी, दो की मौत, 8 घायल

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर। एनएच 26 झिराघटी के पास चरगवां ग्राम के नजदीक एक मारुती कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि उसमें सवार करीब 8 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए देवरी के शासकीय अस्पताल ले जाया गया है।
सुआतला पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उक्त सभी देवरी के नजदीक किसी ग्राम से लगुन समारोह में शामिल होने बरमान की ओर आ रहे थे। तभी सड़क पर बड़ा पत्थर आने से मारुति कार एमपी 15 बीए 2617 अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को 108 एम्बुलेंस के सहारे करेली अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन इलाज के पहले ही उनकी मौत हो गई।
नहर में युवक का शव मिला- गोटेगांव थाना क्षेत्र के लाठगांव में बहने वाली बरगी नहर में कल गुरुवार को एक युवक का शव तैरता हुआ पाया गया। गोटेगांव के तिघरा गांव का निवासी हाकिम पिता थम्मन कुशवाहा 30 वर्ष घर से गायब था। घर वालों ने इसकी सूचना गोटेगांव पुलिस को भी दी थी। गुरुवार को उसकी मोटर साइकिल नहर के समीप पाए जाने पर पुलिस ने नहर का पानी कम कराया जिससे उसका शव पानी में पाया गया। पुलिस ने मर्ग प्रकरण कायम मामला जांच में लिया है।
करंट से मासूम की मौत- गोटेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नगरवारा में ढाई साल के मासूम की करंट लगने से मौत हो गई। बालक खेले हुए बिजली के खंभे के समीप पहुंच गया था जिसमें करंट प्रवाहित कर रहे तार बंध हुए थे। जानकारी अनुसार गांव के कतिया परिवार का बालक कार्मिक घर के बाहर खेल रहा था, उसी दौरान उसे करंट लग गया। परिजन उसी दौरान उसे गोटेगांव अस्पताल पहुंचे पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि घटना का कारण बने विद्युत पोल में कुछ दिनों पूर्व बिजली विभाग के कर्मचारी तारों को काटकर पोल से बांध गए थे, बाद में इन तारों की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया और यह घटना हो गई।

 

Created On :   13 April 2018 9:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story