Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, मिले ये फीचर्स

Maruti Suzuki Wagon R Limited Edition launch, Learn the FEATURES
Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, मिले ये फीचर्स
Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, मिले ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है और इसी के साथ वाहन कंपनियों ने अपने ग्राहकोंं को लुभाने के लिए नए मॉडल सहित मौजूदा वाहनों के स्पेशल एडिशन लॉन्च करना शुरु ​कर दिया है। इनमें देश की अग्रेणी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki लगातार लिमिटेड एडिशन पेश कर रही है। हाल ही में Ignis और Swift के बाद कंपनी ने अपनी पॉप्युलर कॉम्पैक्ट हैचबैक कार Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है।यह कार देखने में पहले से काफी अट्रैक्टिव है, WagonR के लिमिटेड ए​डिशन में आपको कई नए फीचर्स भी मिलेंगे। बता दें कि WagonR की शुरुआती कीमत 4.15 लाख रुपए, एक्स शोरूम है। वहीं इसके टॉप वेरियंट की कीमत 5.39 लाख रुपए तक पहुंचती है। कितनी खास है ये कार आइए जानते हैं...

WagonR लिमिटेड एडिशन की लॉन्चिंग पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एक्जिक्यूटिव आरएस कल्सी ने कहा, WagonR ग्राहकों के लिए स्टाइल और क्वालिटी अहम है, ऐसे में WagonR लिमिटेड एडिशन के जरिए हमने इस फेस्टिव सीजन को और भी शानदार बनाने की कोशिश की है। WagonR लिमिटेड एडिशन प्रोडक्ट में बदलाव के साथ भारतीय ग्राहकों के बीच नया रोमांच लाएगा।

पैकेज कीमत
लिमिटेड एडिशन के पैकेज की कीमत WagonR LXi वेरियंट के लिए 25,490 रुपए रखी गई है। जबकि WagonR VXi वेरियंट में डबल-डिन म्यूजिक सिस्टम की सुविधा पहले से उपलब्ध होने के चलते इसके पैकेज की कीमत 15,490 रखी गई है।

 

  

     

Created On :   6 Oct 2018 6:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story