Video: ट्रेन पर चढ़ने की हड़बड़ाहट में ट्रैक पर गिरी बच्ची, ट्रेन गुजरने के बाद हुआ यह करिश्मा

Video: ट्रेन पर चढ़ने की हड़बड़ाहट में ट्रैक पर गिरी बच्ची, ट्रेन गुजरने के बाद हुआ यह करिश्मा
हाईलाइट
  • एक महिला की गोद से एक साल की बच्ची पटरी पर जा गिरी।
  • ट्रेन गुजरी तो सही मगर बच्ची का बाल भी बांका नहीं हुआ।
  • मथुरा रेलवे स्टेशन से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।

डिजिटल डेस्क, मथुरा। मथुरा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया। यहां प्लेटफार्म पर ट्रेन पर चढ़ने की हड़बड़ाहट में एक महिला की गोद से एक साल की बच्ची पटरी पर जा गिरी। कोई बच्ची को उठा पाता, इससे पहले ही ट्रेन चल पड़ी। इसे किस्मत कहे या ऊपर वाले की कृपा की ट्रेन तो बच्ची के ऊपर से निकल गई लेकिन बच्ची को कुछ नहीं हुआ। वो कहते हैं न कि जाको राखे साइंयां मार सके न कोई। ट्रेन गुजरी तो सही मगर बच्ची का बाल भी बांका नहीं हुआ और ट्रेन के गुजरने के बाद उस बच्ची को उठाकर उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

यह मामला मंगलवार सुबह का है। गोविंदनगर निवासी सोनू अपनी पत्नी रानू और दो बेटियों एक साल की साहिबा और तीन साल की नायार के साथ झांसी जाने के लिए मथुरा स्टेशन पर खड़े थे। इसी दौरान समता एक्सप्रेस मथुरा स्टेशन पर आकर रुकी। साहिबा और नायार रानू की गोद में थी। जबकि सोनू के हाथ में सामान था। भीड़ ज्यादा होने के कारण धक्कामुक्की से रानू के हाथ से साहिबा छूट कर पटरी और प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में जा गिरी। बच्ची के गिरते ही ट्रेन चल दी और मां रानू ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों को भी जब इस बारे में पता लगा और उन्होंने ट्रैक की ओर नजर दौड़ाया तो उनके होश उड़ गए। ट्रेन के गुजरने के बाद जब लोगों ने बच्ची को देखा तो हैरान रह गए। बच्ची के पैर पटरी से सटे हुए थे और वह आश्चर्यजनक रूप से प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच फंसी हुई थी। ट्रेन के गुजरते ही आननफानन में एक आदमी ने ट्रैक पर कुदकर बच्ची को उठाया और मां को सौंप दिया। बच्ची को जिंदा देखकर मां रानू रो पड़ीं और उसे सीने से लगा लिया। इस चमत्कार को देखकर सभी लोगों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया।
 

Created On :   20 Nov 2018 1:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story