अब मायावती ने दिया विपक्षी एकता को झटका, लालू की रैली में नहीं होंगी शामिल

Mayavati says BSP is not participating in lalu yadav relly know why
अब मायावती ने दिया विपक्षी एकता को झटका, लालू की रैली में नहीं होंगी शामिल
अब मायावती ने दिया विपक्षी एकता को झटका, लालू की रैली में नहीं होंगी शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (BSP) चीफ मायावती ने पटना में 27 अगस्त को होने वाली लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल होने से इनकार कर दिया है। मायावती ने गुरुवार को लखनऊ के पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस बात की जानकारी दी कि वो RJD चीफ लालू प्रसाद यादव की 27 अगस्त को होने वाली रैली "BJP भगाओ, देश बचाओ" में शामिल नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि जब तक गठबंधन में सीटों को लेकर बंटवारा नहीं हो जाता तब तक वो कोई भी मंच साझा नहीं करेंगी। 

गठबंधन में सीटों का बंटवारा जरुरी

मायावती ने आगे कहा कि बिहार में चुनाव के बाद जो कुछ हुआ वो हैरान करने वाला था, आपसी झगड़े के कारण गठबंधन टूट गया। उन्होंने कहा कि गठबंधन में सीटों का बंटवारा जरूरी होता है, इसलिए अब जब गठबंधन में सीटों को लेकर बंटवारा हो जाएगा, BSP तभी मंच साझा करेगी। उन्होंने आगे कहा कि बिना सीटों के बंटवारे से गठबंधन बना तो आगे चलकर गठबंधन बिखरेगा, जिसका सीधा-सीधा फायदा BJP को होगा। मायावती ने कहा कि पहले सीट बंटवारा हो, फिर सेक्यूलर मोर्चे की बात हो। 

गठबंधन का इतिहास धोखेबाजी का

मीडिया से बात करते हुए मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी देश में सभी सेक्युलर पार्टियों को एकजुट करने की समर्थक हैं लेकिन गठबंधन का इतिहास हमेशा से धोखेबाजी का ही रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकजुटता का इतिहास देखा जाए तो जब भी चुनाव में एकजुट होने का समय आता है तो सभी पार्टियां टिकट बंटवारे को लेकर पीठ पर छुरा घोंप देती हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर भी हमला करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश ने गठबंधन के बाद पीठ में छुरा मारा है। उन्होंने कहा कि BJP को हराना मुश्किल नहीं है, बस विपक्ष को एक ठोस रणनीति बनानी होगी ताकि जनता का भरोसा हासिल किया जा सके। 

Created On :   25 Aug 2017 3:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story