एमडी तस्करों की करतूत : विरोध करने पर तान दी रिवाल्वर , जान से मारने की धमकी दी

MD smugglers when protesting, threatened to kill
एमडी तस्करों की करतूत : विरोध करने पर तान दी रिवाल्वर , जान से मारने की धमकी दी
एमडी तस्करों की करतूत : विरोध करने पर तान दी रिवाल्वर , जान से मारने की धमकी दी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बच्चों के जरिए शहर में नशा का जाल फैलाया जा रहा है। गणेशपेठ थाना क्षेत्र में घटित इसकी पुष्टि हुई है। बच्चों को बरगलाने के संदेह में एक व्यक्ति पर एम डी.तस्कर ने रिवाल्वर तान दी है। उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। घटित प्रकरण से कुछ समय के लिए दहशत का माहौल बना रहा। इस बीच आरोपी तस्कर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है,लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है।

जानकारी के अनुसार रजवाड़ा पैलेस के समीप गंजीपेठ निवासी शेख शहबाज उर्फ पप्पू शेख मुबारक (28) गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात में रजवाड़ा पैलेस के पास अलाव जलाया था। बस्ती के ही मित्र शेख इलियास,शेख शोहेब और अन्य युवक के साथ अलाव सेंक रहा था,तभी वहां पर बस्ती का वसीम उर्फ पापा नामक युवक आ धमका। वसीम ने यह कहकर शहबाज से विवाद किया कि वह उसके बच्चों को एम.डी.पावड़र (मेफेडान नामक ड्रग) बेचने से रोक रहा है। उन्हें बरगला रहा है। इस कारण बच्चों अब एमडी बेचने से मना कर रहे है। इस बात को लेकर हुए विवाद के चलते वसीम ने अपने कमर में छिपाकर रखी रिवाल्वर निकाल ली और शेख शहबाज के कनपटी पर तान दी।

बताया जाता है कि  दोबारा उसके धंधे में रुकावट बनने का प्रयास करने अथवा बच्चों को बरगला ने की कोशिश करने पर शेख शहबाज को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मौजूद अन्य युवकों ने प्रकरण में मध्यस्थता की। जिससे वसीम ने रिवाल्वर ने फायर नही किया, मगर इससे बस्ती में खबर फैलते ही हड़कंप मचा रहा। प्रकरण के गंभीर होने के बावजूद घटित प्रकरण के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस मौन धारण किए हुए हैं। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोई प्रयास नही किया गया है,जबकि इससे बच्चोें के जरिए शहर में नशे का कारोबार करने वाले बड़े  गिरोह का पर्दाफाश होने की संभावना है। बता दें कि कुछ माह पूर्व भी एमडी तस्करी का मामला सामने आया था लेकिन इस बार एमडी तस्करी में बच्चे शामिल होने की बात सामने आना चिंता का विषय है।

Created On :   7 Dec 2019 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story