मेडिकल के पीजी छात्र ने शराब के नशे में आईसीसीयू स्टाफ के साथ की अभद्रता, तोडफ़ोड़

Medical PG student abuses alcohol from ICCU staff in jabalpur
मेडिकल के पीजी छात्र ने शराब के नशे में आईसीसीयू स्टाफ के साथ की अभद्रता, तोडफ़ोड़
मेडिकल के पीजी छात्र ने शराब के नशे में आईसीसीयू स्टाफ के साथ की अभद्रता, तोडफ़ोड़

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीती रात पोस्ट ग्रेजुएट कर रहे मेडिकल छात्र ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। नशे की हालत में वह घबराहट और चक्कर आने की शिकायत लेकर कैजुअल्टी में गया जहां से उसे आईसीसीयू में भर्ती कराया गया। इस दौरान कोई सीनियर डॉक्टर के न आने पर उसने जमकर हंगामा मचाया। स्टाफ से अभद्रता, झूमाझपटी के साथ ही उसने गेट का कांच भी फोड़ दिया।
                  जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज की सर्जरी विभाग में पीजी कर रहे इस छात्र ने बीती रात अत्याधिक शराब पी। तेज नशा होने के कारण घबराहट और चक्कर आने पर वह इलाज के लिए अस्पताल की कैजुअल्टी में पहुंचा। स्टाफ ने उसकी स्थिति व ब्लड प्रेशर आदि की जांच के बाद उसे आईसीसीयू में भर्ती होने कहा। बताया गया कि कोई सीनियर डॉक्टर नहीं आने से नाराज होकर छात्र ने आईसीसीयू में हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने दरवाजे में लगे कांच को भी तोड़ा। जैसे-तैसे रात में वह सो गया सुबह उठने के बाद उसने फिर स्टाफ के साथ झूमाझपटी की, और वहां से चला गया। मेडिकल छात्र होने के कारण अस्पताल में लगी गार्ड भी मूकदर्शक बनी रही। सुबह इसकी शिकायत अस्पताल अधीक्षक डॉ. राजेश तिवारी को की गई। अस्पताल प्रबंधन ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए कॉलेज डीन को संबंधित छात्र के िखलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने संबंधी पत्र लिखा है। बताया गया कि डीन डॉ. नवनीत सक्सेना गुरुवार को भोपाल में रहेंगे, शुक्रवार को उनके वापस आने पर ही इस मामले में छात्र पर कोई कार्यवाही की जाएगी।
इनका कहना है
नशे में पीजी छात्र ने तोडफ़ोड़ और स्टाफ के साथ अभद्रता की है। यह गंभीर मामला है, डीन को कार्यवाही के लिए पत्र लिखा गया है। सीनियर डॉक्टर नहीं आने से नाराज होकर छात्र ने आईसीसीयू में हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने दरवाजे में लगे कांच को भी तोड़ा। जैसे-तैसे रात में वह सो गया सुबह उठने के बाद उसने फिर स्टाफ के साथ झूमाझपटी की, और वहां से चला गया।
-डॉ. राजेश तिवारी, अधीक्षक,-मेडिकल कॉलेज अस्पताल

 

Created On :   8 March 2018 8:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story